पद्मश्री गायक सुरेश वाडकर का इस वीडियो में दिखा अलग अंदाज

0
223

पद्मश्री गायक सुरेश वाडकर ने मराठी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में भी अपने सुरों से सबको दीवाना बनाया है। उन्होंने एक गुरु बनकर भी सुरों की शिक्षा से काफी जवानों को गायकी का अनोखा पाठ पढ़ाया हैं।

कुछ ऐसे ही अनोखे पलों को देखनेवाले हैं इस म्यूजिक वीडियो में जहा सुरेश वाडकर जी एक गायक और एक गुरु के  तौर पर गाने में नजर आ रहे हैं जिसका नाम हैं ‘मान ले’। इस म्यूजिक वीडियो में सुरेश वाडकर ने कैनेडियन बेस्ड क्लासिक ट्रेंड सिंगर एबी वे के साथ बहुत खूबसूरती से इस गाने को गाया हैं।

म्यूजिक वीडियो ‘मान ले’ में कैनेडियन सिंगर एबी वे के साथ दिखे

म्यूजिक को कंपोज किया हैं दुर्गेश आर राजभट्ट ने, इस म्यूजिक वीडियो की प्रोड्यूसर हैं पदमा वाडकर। गाने को आजिवासन साउंड्स के तहत प्रस्तुत किया गया हैं।

हाल ही में सुरेश वाडकर, सिंगर एबी वे,प्रोड्यूसर पदमा वाडकर और म्यूजिक कंपोजर दुर्गेश आर राजभट्ट की उपस्थिति में आजीवासन हॉल में केक कटकर गाने को रिलीज किया गया। म्यूजिक वीडियो के बोल हैं ‘मान ले ’, जहा जर्नी शुरू होती हैं सिंगर एबी वे की जो कनाडा में स्थित हैं।

कंपोजर दुर्गेश और प्रोड्यूसर पदमा वाडकर के संग म्यूजिक रिलीज 

अपने गायकी और संगीत को चरम तक के जाने के लिए एबी,कनाडा से मुंबई का रुख करते हैं। और आते हैं आजीवासन हॉल , जहा उन्हे सुरेश वाडकर की छत्र–छाया में क्लासिकल संगीत की बारीकियां सीखने मिलती हैं। और वो सब कुछ मिलता हैं जो वो चाहते थे।

ये भी पढ़े : भारत रत्न स्वर्गीय लता मंगेशकर को नितिन देसाई की संगीतमय श्रद्धांजलि

इस वीडियो में सुरेश वाडकर और एबी वे के बीच गुरु और शिष्य के अनोखे रिश्ते को भी बखूबी से दिखाया गया हैं। सिंगर एबी वे के बारे में अगर बात करें तो वो एक अवार्ड विनिंग सिंगर, सॉन्ग राइटर,कंपोजर और प्रोड्यूसर हैं जो टोरंटो से ताल्लुक रखते हैं।जो यूथ में काफी चर्चित हैं। सोशल मीडिया पर इनके गाने रातों रात वायरल होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here