पंकज सिंह बने लखनऊ ओलंपिक संघ के मुख्य संरक्षक

0
66

लखनऊ । उत्तर प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष व विधायक पंकज सिंह को लखनऊ ओलंपिक संघ का मुख्य संरक्षक मनोनीत किया गया है। पंकज सिंह जी से आज लखनऊ ओलंपिक संघ के महासचिव डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी की अगुवाई में विभिन्न खेल संघो के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की।

मई और जून माह में लखनऊ ओलंपियाड के भव्य आयोजन का प्रस्ताव

इस दौरान उनसे लखनऊ में खेल व खिलाड़ियों के उत्थान के लिए विभिन्न सुझावों पर चर्चा हुई। डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी ने उन्हें संघ का मुख्य संरक्षक बनाने का प्रस्ताव किया जिसे पंकज सिंह जी ने सहर्ष स्वीकार किया। इस अवसर पर सभी ने विश्वास जताया कि उनके अनुभव से लखनऊ के खेल परिदृश्य को नयी पहचान मिलेगी।

डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी ने बताया कि समाजसेवी मुरलीधर आहूजा को खिलाड़ियों की सहायता एवं टूर्नामेंट के आयोजन में सकारात्मक भूमिका के चलते लखनऊ ओलंपिक संघ का चेयरमैन मनोनीत करने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के पवन बाथम ने टाई ब्रेक स्कोर में कमाल से जीती ट्रॉफी

डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी ने जानकारी दी कि संघ की लखनऊ ओलंपियाड के आयोजन की योजना है जिसका आयोजन मई-जून में प्रस्तावित है।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश अंडर वाटर एंड फिन स्विमिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेंद्र सिंह चौहान व कोषाध्यक्ष प्रतीक सिंह, उत्तर प्रदेश रोइंग एसोसिएशन के सचिव सुधीर शर्मा, वोवीनाम एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण गर्ग व लखनऊ हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष अनुराग मिश्रा अन्नू भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here