PKL 10 : मौजूदा सत्र में यू मुम्बा की चौथी जीत, दिल्ली ने यूपी को हराया

0
134

यू मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग 2023-24 के 47वें मैच में तेलुगु टाइटंस को 54-32 से दी मात। उसने मौजूदा सीजन में चौथी जीत दर्ज की है। यह मुम्बा की सबसे बड़ी जीत है।

मुम्बा के लिए गुमान सिंह (10 रेड प्वाइंट), रिंकू (आठ टैकल प्वाइंट) और सोमबीर (आठ टैकल प्वाइंट) ने अच्छा प्रदर्शन किया। शुरुआत में दोनों टीमों में कड़ी टक्कर देखने को मिली, 11वें मिनट के बाद से मुम्बा हावी होती चली गई।

वहीं एक अन्य मैच में दबंग दिल्ली ने 48वें लीग मैच में यूपी योद्धा को 35-25 से हराया। दिल्ली से कप्तान आशु मलिक (सुपर 10) और डिफेंडर आशीष (हाई 5) ने छाप छोड़ी। दिल्ली शुरुआत से मैच में बढ़त बनाने में सफल रही।

यूपी ने पहले हाफ में कमजोर डिफेंस की वजह से कई अंक खोए। यूपी से प्रदीप नरवाल ने सर्वाधिक रेड पॉइंट्स जुटाए। सुमित कुमार के खाते में 7 टैकल्स पॉइंट्स आए। यूपी के नितेश कुमार को एक मर्तबा पीला और एक बार हरा कार्ड दिखाया गया।

पीकेएल 10 की अंक तालिका की बात करें तो पुनेरी पलटन टॉप पर है। जयपुर पिंक पैंथर्स दूसरे, गुजरात जाएंट्स तीसरे स्थान पर हैं। यू मुम्बा शानदार जीत दर्ज करने के बाद चौथे पायदान पर आ गई है। हरियाणा स्टीलर्स को एक स्थान नीचे खिसकर पांचवें नंबर पर है।

8वें पर यूपी योद्धा, दबंग दिल्ली तीन पायदान ऊपर चढ़कर अब छठे नंबर पर है। पटना पायरेट्स सातवें, बंगाल वॉरियर्स आठवें, यूपी योद्धा नौवें और बेंगलुरु बुल्स दसवें नंबर पर है। तमिल थलावाज 11वें और 12वें नंबर पर तेलुगु टाइटंस है।

ये भी पढ़ें : PKL 10 : गुजरात जायंट्स की चुनौती के लिए बंगाल वॉरियर्स तैयार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here