प्ले बैक सिंगर शान ने बेटियां सांग पर अरुण कुमार निकम को दी बधाई

0
65

हालही में अरुण कुमार निकम का बेटियां सांग लांच हुआ। बेटियां गाने पर शान ने अरुण कुमार निकम की तारीफ़ करते हुए कहा कि बेटियों से ही घर संसार और दुनियां चलती है।

अरुण कुमार निकम ने बेटियां सांग पर कहा ” बेटियां बेटों से कम नहीं है, इस देश में बेटियों ने तो वह करके दिखाया है जो बेटे भी नहीं कर सकते है बेटे एक कुल को तारता है लेकिन बेटियां दो कुल को तारती है। लेकिन आज के समय में बेटियों पर बहुत अत्याचार होता है।

समाज में बेटियां अवहेलना की शिकार बनती जाती है इसी विचारों को लेकर बेटियां सॉन्ग बनाया ताकि इस संसार को लगे की बेटियां किसी की मोहताज नहीं वह खुद संघर्ष करके जी सकती हैं।

बेटियां सांग बनाने में महेश भाई सवानी , नैषध भाई देसाई, मथुर भाई सवानी, मनोज देसाई, डॉ संजय पटेल, अशोक भाई हाड़िया, भावना बहन पटेल, नन्द किशोर अग्रवाल, भवदीप देसाई और रीतू पंडित का बड़ा योगदान रहा हैं।

ये भी पढ़ें : कामकाजी मांं के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म ‘फ़रहाना’ की कहानी, 12 मई को होगी रिलीज

अरुण कुमार निकम सलमान खान के बहुत बड़े फैन है। अरुण कुमार निकम सलमान खान की चाहत में ही राइटर और डायरेक्टर बने है।

सलमान खान के साथ राइटर डायरेक्टर काम करने के लिए पिछले 20 वर्ष से बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे है।  बेटियां सांग में म्यूजिक दिया है निखिल कामथ जी ने, गायिका है अमृता भारती और लहर सोलंकी। इस गाने के गीतकार और डायरेक्टर है अरुण कुमार निकम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here