प्रणव मिश्रा की निगाह शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखने पर

0
109

लखनऊ। हाल ही में हुए दो आइटा टूर्नामेंट में लगातार तीन खिताब जीतने वाले 15 साल के प्रतिभाशाली टेनिस खिलाड़ी प्रणव मिश्रा की निगाह आने वाले समय में अपनी तैयारियों को धार देना और अपने शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखने पर है।

यूपी के इस खिलाड़ी की शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखने पर निगाह

प्रणव मिश्रा अब झज्जर (हरियाणा) में 10 से 15 जुलाई तक होने वाले जॉयगांव नेशनल सीरीज अंडर 18 टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेंगे। गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के टेनिस कोर्ट पर प्रैक्टिस करने वाले यूपी के उभरते हुए इस टेनिस खिलाड़ी ने तब सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने हाल ही में खेले गए कुछ अन्य टूर्नामेंट में कई दिग्गज खिलाड़ियों को धूल चटाई थी।

वैसे उनका परिवार सीमित संसाधनो के बावजूद प्रणव को पूरा सपोर्ट कर रहा है। हालांकि उनके सामने आर्थिक संकट भी है और उन्हें अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए बड़े स्तर पर आर्थिक मदद की दरकार है।

प्रणव मिश्रा ने गत 27 मई से 3 जून तक लखनऊ में आयोजित आइटा सीएस 7 टेनिस टूर्नामेंट में अंडर-16 एकल वर्ग का खिताब जीता। वहीं अंडर-18 डबल्स में कड़ी टक्कर के बाद उन्हें उपविजेता रहकर संतोष करना पड़ा था।

इसके बाद प्रणव ने जीरखपुर, चंडीगढ़ (पंजाब) में आल इंडिया सीएस 7 (अंडर-16 व अंडर-18) टेनिस टूर्नामेंट में दोहरे खिताब जीत अपनी धाक जमा दी। उन्होंने गत 12 से 16 जून तक आयोजित इस टूर्नामेंट में अंडर-16 एकल और अंडर-18 युगल के खिताब अपने नाम किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here