अध्यक्ष नवीन अरोरा ने 14वीं राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप की तैयारियों का लिया जायजा

0
91

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश गुडविल ताइक्वांडो एसोसिशन के तत्वावधान में 5 से 6 अगस्त 2023 तक होने वाली 14वीं राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन अरोरा (आईपीएस, एडीजी एटीएस) ने मंगलवार को केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया।

उन्होंने केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खिलाड़ियों के ठहराव के लिए चिन्हित केडी सिंह बाबू स्टेडियम स्थित डारमेट्री व खेल स्थल स्टेडियम के बहुउद्देश्यीय हाल का निरीक्षण किया और कुछ मुद्दो पर सुधार के लिए सुझाव दिए।

इस अवसर पर आयोजन सचिव जावेद खान ने उन्हें तैयारियों की पूरी जानकारी देने के साथ खिलाड़ियों के भोजन की व्यवस्था से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें : 92 अंक के साथ आसाम ओवरआल विजेता, महाराष्ट्र बना उपविजेता

इसके अलावा अध्यक्ष नवीन अरोरा ने क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय कुमार सेठी को प्रतियोगिता में कितनी टीम और कितने खिलाड़ी भाग लेंगे सहित प्रतियोगिता से संबंधित सारी जानकारी दी।

क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया कि हमारा पूरा सहयोग आपके साथ रहेगा और आपको आयोजन में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश गुडविल ताइक्वांडो एसोसिएशन की उपाध्यक्ष डा. माला मेहरा, संयुक्त सचिव रजा हुसैन, एसोसिएट सचिव हिना हबीब सहित खुर्शीद बख्शी, अमय चौहान, शफीकुल हसन आदि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here