प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी और मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी जीत से अंतिम चार में

0
200

लखनऊ। भुवनेश्वर स्पोर्ट्स हास्टल, साई बी, प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी और मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी ने खेलो इंडिया महिला हॉकी लीग (अंडर-21) फाइनल फेज में रविवार को लीग दौर के मैचों के पूरा होने के बाद सेमीफाइनल में इंट्री बना ली।

गोमतनीनगर स्थित मो.शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही लीग में पूल ए में भुवनेश्वर स्पोर्ट्स हास्टल व मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी के चार मैचों में तीन जीत के साथ 10-10 अंक रहे। गोल औसत के चलते भुवनेश्वर पहले व मध्य प्रदेश दूसरे स्थान पर रही।

पूल बी में प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी चार मैचों में तीन जीत के बाद 10 अंक के साथ पहले और साई बी की टीम चार मैचों में दो जीत के बाद 8 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही।

ये भी पढ़े : साई की ए व बी टीम की शानदार जीत, मेजबान यूपी की हार

आज खेले गए लीग दौर के मैचों  में खालसा हॉकी अकादमी ने जय भारत हॉकी अकादमी को 3-2 से, मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी ने यूपी हॉकी को 3-2 गोल से, साई ए ने ओडिशा नवल टाटा हाई परफार्मेंस सेंटर को 6-1 गोल से और प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी ने हॉकी महाराष्ट्र को 8-0 गोल से हराया।

लीग में सोमवार को रेस्ट रहेगा जबकि सेमीफाइनल मुकाबले 29 मार्च को खेले जाएंगे। सेमीफाइनल में भुवनेश्वर स्पोर्ट्स हास्टल का मुकाबला साई बी से ओर प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी का मुकाबला मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here