प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी, साई ए और हर हॉकी अकादमी ने की गोलों की बौछार

0
234

लखनऊ। खेलो इंडिया (अंडर-16) महिला हॉकी लीग (फेज टू)के पहले दिन गोलों की बौछार देखने को मिली जहां आज खेले गए छह मुकाबलों में से प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी, साई ए और हर हॉकी अकादमी ने प्रतिद्वंद्वियों को काफी बड़े अंतर से मात दी।

खेलो इंडिया (अंडर-16) महिला हॉकी लीग (फेज टू)

गोमतीनगर विजयंत खंड स्थित पद्मश्री मोहम्मद शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में गुरुवार से शुरू हुए लीग के मुकाबलों में पहले दिन पूल ए में प्रीतम सिवाच हाकी अकादमी ने सिटीजन हाकी इलेवेन को 15-0 से, साई ए ने स्मार्ट हाकी अकादमी रायपुर को 13-2 गोल से और ओडिशा स्पोर्ट्स हास्टल ने घूमनेहरा राइजर अकादमी को 4-0 गोल से हराया।

पूल बी में हर हॉकी अकादमी ने गुजरात खेल प्राधिकरण को 15-1 गोल से, मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी ने सैल्यूट हॉकी अकादमी को 9-0 गोल से ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई परफार्मेंस सेंटर ने साई की बी टीम को 2-1 गोल से हराया। पूल ए के पहले मैच में विजेता प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी रविना और रिया ने 3-3 गोल दागे।

खुशी, निधि और मनजिंदर ने दो-दो जबकि ममता, ज्योति और प्रियंका ने एक-एक गोल किए। दूसरे मैच में साई ए ने स्मार्ट हॉकी अकादमी को 13-2 गोल से हराया। साई ए से बिनाति मिंज ने सर्वाधिक चार गोल दागे। करुणा मिंज ने तीन गोल जबकि काजल और सोनाली ने 2-2 गोल किए।

स्मार्ट हॉकी अकादमी से करीना साहनी और नीशू विहान एक-एक गोल कर सके। तीसरे मैच में ओडिशा स्पोट्र्स हास्टल की ओर से सुस्मिता डुंग डुंग ने दो जबकि अर्चना और मोनिका ने एक-एक गोल किए जबकि  प्रतिद्वंद्वी टीम गोल करने में नाकाम रही।

चौथे मैच में पूल बी में हर हाकी अकादमी की ओर से सीमा ने आक्रामक खेल  दिखाते हुए सर्वाधिक 5 गोल दागे। उनका साथ देते हुए शशि खशा ने चार गोल, पूजा ने 3 गोल जबकि कृति, सुप्रिया और दीक्षा ने एक-एक गोल किए। दिन के पांचवे मैच में पूल बी मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी ने सैल्यूट हॉकी अकादमी को 9-0 गोल से हराया।

ये भी पढ़े : खेलो इंडिया (अंडर-16) महिला हॉकी लीग (फेज टू) की शुरुआत 13 अक्टूबर से

विजेता टीम की ओर से सुजाता जयंत ने सर्वाधिक चार गोल दागे।  काजल पुंडीर ने दो गोल  जबकि कृष्णा शर्मा, पुखरमबम सल्लू और तन्वी ने एक-एक गोल किए।

छठें मैच में पूल बी में ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई परफार्मेंस सेंटर ने साई की बी टीम को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-1 गोल से हराया। ओडिशा नवल टाटा सेंटर की ओर से द्रुपती नायक और डोली भोई ने एक-एक गोल किए। साई बी टीम से एम. प्रिया देवी एकमात्र गोल कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here