पंजाब एफसी को उम्मीद, मुंबई सिटी के खिलाफ जारी रहेगा शानदार खेल

0
126

नई दिल्ली: पंजाब एफसी को अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद होगी क्योंकि वे इंडियन सुपर लीग 2023-24 सीज़न के राउंड 17 में दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई सिटी एफसी से भिड़ेंगे, जो यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में  मैच शाम 5 बजे शुरू होने वाला है।

शेर्स ने अपने पिछले चार मैचों में से तीन जीते हैं और अच्छी फॉर्म में हैं और प्लेऑफ़ स्थान से केवल तीन अंक दूर हैं। उन्होंने अपने आखिरी मैच में हैदराबाद एफसी पर 2-0 की आसान जीत दर्ज की, जबकि मुंबई सिटी ने अपना आखिरी मैच एफसी गोवा के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेला।

खेल से पहले बोलते हुए, पीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोसवेर्जेटिस ने कहा, “हम एक ऐसी टीम से खेल रहे हैं जो कल बहुत अच्छे आधुनिक फुटबॉल खेलेगी और हमें उनके खिलाफ अतिरिक्त मेहनत करनी होगी।

आईएसएल और सुपर में मुंबई के खिलाफ हमारे पिछले मैच करीबी रहे थे और अच्छे प्रदर्शन के बावजूद हम एक बेहतर टीम से हार गए थे। कल का मैच बहुत कठिन होगा और हमें उम्मीद है कि मेरे खिलाड़ी सकारात्मक परिणाम लाने के लिए योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित करेंगे।

ये भी पढ़ें : आईएसएल : पंजाब एफसी के सामने होगी हैदराबाद एफसी की चुनौती

विल्मर जॉर्डन, लुका माजसेन और मदीहतलाल अच्छी फॉर्म में हैं और टीम के लिए आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं। लुका और विल्मर जॉर्डन की जोड़ी ने क्रमशः छह और तीन गोल किए हैं, जबकि मदीहतलाल ने पांच सहायता के साथ निर्माता की भूमिका निभाई है और बनाए गए अवसरों में लीग का नेतृत्व किया है।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएफसी के गोलकीपर रवि कुमार ने कहा, “टीम के सभी गोलकीपरों के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है जो हमें जब भी आवश्यकता हो खेलने के लिए तैयार करती है। ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है और सारा ध्यान कल अच्छा प्रदर्शन करने पर है।

पंजाब एफसी वर्तमान में 16 मैचों में 17 अंकों के साथ तालिका में 10वें स्थान पर है, जबकि मुंबई सिटी एफसी 16 मैचों में 32 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here