ISL : पंजाब एफसी को दूसरी जीत की आस, ओडिशा एफसी से टक्कर आज

0
483

पंजाब एफसी आज शाम यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले सीजन 10 के मैचवीक 12 के शुरुआती मैच में ओडिशा एफसी की मेजबानी करेगी। यह आईएसएल में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला होगा।

आईएसएल की नई टीम अपने शुरुआती 10 मैचों में जीत से दूर रही और माडीह तलाल के मैच जिताऊ गोल ने पिछले हफ्ते चेन्नइयन एफसी के खिलाफ उसकी पहली जीत सुनिश्चित की।

पंजाब के लिए दो मैचों में दो जीत के साथ सीजन ब्रेक में जाना अविश्वसनीय होगा, और इसी इरादे के साथ उसे माकूल परिणाम प्राप्त करने की दरकार होगी।

शीर्ष स्तरीय लीग में नई शुरुआत करना आसान नहीं होता है, 11 मैचों में पांच ड्रा से मालूम चलता है कि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में अपने से ज्यादा मजबूत प्रतिद्वंद्वियों की बराबरी कई बार की है।

मजबूत रक्षापंक्ति, तलाल की रचनात्मकता और गोल स्कोरिंग प्रवृत्ति के साथ, पंजाब एफसी सर्जियो लोबेरा के जगरनॉट्स के खिलाफ पूरी ताकत के साथ उतरेगी। ओडिशा एफसी पांचवें स्थान पर है और रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड के खिलाफ ड्रा ने जगरनॉट्स के शिविर में कुछ सवाल उठाए होंगे, क्योंकि उन्हें उस मैच से तीन अंक चाहिए थे।

मध्य सीजन में अंक गंवाने से उनकी स्थिति और भी खराब हुई है। जगरनॉट्स को इन असफलताओं से ऊपर उठकर सीजन के दूसरे हाफ में शीर्ष स्थान पाने के लिए संघर्ष करने पर ध्यान देना चाहिए।

पिछला मैच ओडिशा एफसी के लिए एक अपवाद था, क्योंकि वो साल्ट लेक स्टेडियम में एक बार टारगेट पर शॉट लगाने में सफल रही। ओडिशा एफसी के स्पेनिश हेड कोच सर्जियो लोबेरा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला, “हमारा पूरा ध्यान कल के मैच पर है।

ये भी पढ़ें : आईएसएल : पंजाब एफसी की चेन्नइयन एफसी के खिलाफ वापसी पर निगाह

मुझे लगता है कि वे (पंजाब एफसी) अच्छा खेल रहे हैं, वे अच्छी फुटबॉल खेलने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे वो टीम काफी पसंद है। यह उनका पहला सीजन है और आईएसएल में प्रतिस्पर्धा कठिन है। उन्होंने प्रगति दिखाई है और पिछली जीत उन्हें इस मैच के लिए प्रेरणा देगी।

पंजाब एफसी के सहायक कोच शंकरलाल चक्रवर्ती ने खेल से पहले कहा, “हम खुश हैं कि हमने आईएसएल में अपना पहला मैच जीता। हमने अतीत में कई गलतियां कीं, जब हम अच्छा खेले और जीत के करीब थे, जीत दर्ज नहीं कर सके। इसलिए, हमें अपने आगामी मैचों के बारे में अधिक सचेत रहना चाहिए और कल योजना के अनुसार अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here