कलिंगा सुपर कप : मुंबई सिटी के खिलाफ जीत से नाकआउट में इंट्री पर पंजाब एफसी की निगाह

0
110

भुवनेश्वर : पंजाब एफसी (पीएफसी) कलिंगा सुपर कप 2024 के ग्रुप सी में अपनी नॉकआउट संभावनाओं को जीवित रखने के लिए मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी।

ये मुकाबला कलिंगा स्टेडियम में 7.30 बजे से खेला जाएगा। पीएफसी ने पहले ग्रुप मैच में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ खराब प्रदर्शन किया था, जबकि मुंबई सिटी ने अपने पहले मैच में गोकुलम केरल एफसी के खिलाफ जीत हासिल की थी।

पीएफसी को हेड कोच स्टाइकोस वेरगेटिस की कमी खलेगी क्योंकि उन्हें चेन्नईयिन के खिलाफ मैच में लाल कार्ड मिलने के कारण निलंबित कर दिया गया था। शेर्स को मिडफील्डर अमरजीत सिंह कियाम की सेवाओं की भी कमी खलेगी, जिन्हें पिछले मैच में लाल कार्ड मिला था।

ये भी पढ़ें : कलिंगा सुपर कप : चेन्नईयिन के खिलाफ पहला मैच खेलेगी पंजाब एफसी

मैच से पहले बोलते हुए, पीएफसी के सहायक कोच दिमित्रियो सकाकोस ने कहा, “मुंबई सिटी कल के खेल में हमारे लिए कड़ी चुनौती पेश करेगी क्योंकि उनके पास वास्तव में अच्छी टीम है।

अपने आखिरी मैच में लड़कों ने गेम स्ट्रेटेजी को अच्छी तरह से लागु किया था, लेकिन बचे हुए मैचों में हमारा ध्यान अपने लक्ष्य पे केंद्रित रहेगा और हम गोल को कन्वर्ट करने में कोई भी मौके नहीं गवाना चाहेंगे, मुंबई सिटी एफसी तीन अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है जबकि पंजाब एफसी के पास एक अंक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here