जमशेदपुर एफसी के खिलाफ जीत की हैट-ट्रिक पर पंजाब एफसी की निगाह

0
117

नई दिल्ली: पंजाब एफसी (पीएफसी) को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग 2023-24 सीज़न के राउंड 15 में मजबूत जमशेदपुर एफसी का सामना लगातार तीन जीत हासिल करने पर होगी।

मैच कल शाम 7:30 बजे शुरू होने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाना है। शानदार फॉर्म में चल रहे शेरसारे ने बेंगलुरु एफसी और केरला ब्लास्टर्स को 3-1 से हराकर अपने दोनों मैच समान अंदाज में जीते।

दूसरी ओर, जमशेदपुर एफसी ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ 3-2 से शानदार वापसी की और अपने पिछले तीन मैचों में अजेय रही।

खेल से पहले बोलते हुए, पीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोस वेरगेटिस ने कहा, “मैं संतुष्ट हूं कि हमारे खिलाड़ियों ने योजनाओं को सफलतापूर्वक क्रियान्वित किया है जिससे मुझे जीत से ज्यादा खुशी होती है।

यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि इस उच्च स्तर पर आपको सामरिक होना होगा और हम इसे ठीक से कर रहे हैं और मैं कल एक सूचित प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ भी इसी रवैये की उम्मीद कर रहा हूं।

नए कोच मिलने के बाद जमशेदपुर में काफी सुधार हुआ है, उनकी गेमप्ले शैली बहुत आक्रामक है और हम इसका ध्यान रखेंगे। हमने तदनुसार विश्लेषण किया है और कल सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं।

विल्मर जॉर्डन, लुका माजसेन और मदीहतलाल अच्छी फॉर्म में हैं और टीम के लिए आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं। लुका और विल्मर जॉर्डन की जोड़ी ने क्रमशः पांच और तीन गोल किए हैं, जबकि मदीहतलाल ने चार सहायता के साथ निर्माता की भूमिका निभाई है और बनाए गए अवसरों में लीग का नेतृत्व किया है।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएफसी के मिडफील्डर रिकी शाबोंग ने कहा, “सीजन के पहले भाग में ज्यादा मौके नहीं मिलने के बावजूद मैं अच्छी ट्रेनिंग कर रहा था, लेकिन जब कोच ने मुझे बीच में रखा तो मैं मौके लेने के लिए तैयार था।

दो जीत के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल सकारात्मक रहा है और हमें उम्मीद है कि हम इस लय को बरकरार रखेंगे और जमशेदपुर के खिलाफ पूरे तीन अंक हासिल करेंगे। पंजाब एफसी 14 मैचों में 14 अंकों के साथ तालिका में नौवें स्थान पर है जबकि जमशेदपुर एफसी 15 मैचों में 14 अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें : घरेलू मैदान पर बेंगलुरु एफसी के खिलाफ पंजाब एफसी को जीत से शुरुआत की उम्मीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here