ईस्ट बंगाल के खिलाफ मैच से पहले पंजाब एफसी पूरी तरह तैयार

0
346
फोटो : साभार सोशल मीडिया

कोलकाता: पंजाब एफसी इंडियन सुपर लीग 2023-24 के राउंड 9 में कोलकाता के दिग्गज ईस्ट बंगाल एफसी के खिलाफ अपने मुकाबले से पहले आश्वस्त दिख रही है। ये मुकाबला विवेकानंद युवा भारतीकृरंगन में रात 8 बजे खेला जाएगा।

पीएफसी ने अपना पहला आईएसएल मैच इसी स्टेडियम में मोहन बागान सुपर जाइंट के खिलाफ खेला था। जिसमें वे 3-1 से हार गए थे। पंजाब इस बार ईस्ट बंगाल का सामना करते हुए अपनी किस्मत को पलटना चाहेगा।

इंडियन सुपर लीग 2023-24 के राउंड 9 में होगी टक्कर

पंजाब एफसी आठ मैचों में चार अंकों के साथ तालिका में 11वें स्थान पर है। जबकि ईस्ट बंगाल एफसी सात मैचों में आठ अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है।

पीएफसी ने पिछले मुकाबले में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। बावजूद इसके वह जीत हासिल नहीं कर सकें और श्री कांतीरवा स्टेडियम में ये मुकाबला 3-3 कि बराबरी पर छूट गया। दूसरे छोर पर ईस्ट बंगाल घरेलू दर्शकों के सामने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 5-0 से हराकर आत्मविश्वास से लबरेज मैदान में उतरेगा।

खेल से पहले पीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोस वेर्जेटिस ने कहा, “कोलकाता में वापस आना अच्छा है। आखिरी गेम में मेरी टीम ने पिछले मैचों की तुलना में काफी बेहतर खेला और मैं इसके लिए बहुत खुश हूं लेकिन कुछ गलतियां हुईं और हमने दो अंक गंवा दिए। ये गलतियां हमें आगामी खेलों के लिए अधिक परिपक्व और बेहतर बनाती हैं। ईस्ट बंगाल के पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं।

मेरा मानना है कि तालिका में ईस्ट बंगाल की स्थिति उचित नहीं है। मुझे यकीन है कि वे चीजों को बदलने की कोशिश करेंगे लेकिन हम भी अपनी योजनाओं के साथ तैयार हैं।

हम एक टीम के रूप में अपनी गलतियों और कमजोरियों को सुधारने और एक टीम के रूप में सुधार करने का प्रयास करते हैं। हमारे पास बहुत से युवा खिलाड़ी हैं जो पहली बार आईएसएल में खेल रहे हैं। हम व्यक्तिगत तौर पर भी अपने खिलाड़ियों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : लद्दाख में आइस हॉकी को मिलेगी नई पहचान,  ब्लूप्रिंट किया गया लांच

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएफसी के डिफेंडर सुरेश मेइती ने कहा, “आई-लीग और आईएसएल के बीच स्पष्ट रूप से अंतर है। आईएसएल बहुत तेज़ है और हम इन बातों को ध्यान में रखकर अभ्यास करते हैं और ध्यान केंद्रित करते हैं।

हम हमेशा याद रखते हैं कि हम आईएसएल में आई-लीग चैंपियन बनकर आए हैं। ईस्ट बंगाल का हर खिलाड़ी अच्छा है और कुल मिलाकर वे एक अच्छी टीम हैं। हम एक बहुत ही कठिन मैच की उम्मीद कर रहे हैं और हम कल अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से खेलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here