राउंडग्लास हॉकी अकादमी की पंजाब हॉकी लीग के शीर्ष पर बादशाहत कायम

0
87

मोहाली : राउंडग्लास हॉकी अकादमी (आरजीएचए) ने सुरजीत हॉकी अकादमी पीआईएस जालंधर को 6-1 से हराकर पंजाब हॉकी लीग में अपने पांच मैचों के समापन के बाद जूनियर आयु समूह के लिए अपना दबदबा बनाए रखा।

आरजीएचए पांच मैचों से 15 अंक हैं। सुरजीत हॉकी अकादमी, इस भारी नुकसान के बावजूद, छह मैचों में 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि एसजीपीसी हॉकी अकादमी अमृतसर ने तीसरे स्थान पर होने वाली जीत के खिलाफ 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बरकरार रखा है।

जपनीत सिंह और अमनदीप ने जालंधर के ओलंपियन सुरजीत सिंह हॉकी स्टेडियम में सुरजीत हॉकी अकादमी को आरामदायक जीत दिलाने के लिए राउंडग्लास हॉकी अकादमी की मदद से दोबारा रन बनाए।

वरिंदर सिंह और जरमन सिंह ने मोहाली टीम के लिए अन्य गोल दागे, जबकि जॉज अंप्रीत सिंह ने सुरजीत हॉकी अकादमी के लिए सांत्वना लक्ष्य बनाया।

ये भी पढ़ें : पंजाब हॉकी लीग : राउंडग्लास हॉकी अकादमी 12 अंक के साथ शीर्ष पर

सुरजीत हॉकी अकादमी ने एसजीपीसी हॉकी अकादमी अमृतसर के खिलाफ 9-2 से जीत के साथ खेल में अपने नुकसान के लिए संशोधन किया है। मनरोप सिंह ने हैट्रिक बनाई, जबकि कुशाल शर्मा और गुरविंदर सिंह ने एक-एक गोल किया।

बिरामजीत सिंह और हरशदीप सिंह ने जालंधर की टीम के लिए प्रमुख जीत पूरी की।हर्षदीप सिंह और शेरजीत सिंह ने एसजीपीसी के लिए सांत्वना गोल किए।

पंजाब हॉकी लीग, हॉकी पंजाब के सहयोग से आयोजित की जा रही है, जिसका उद्देश्य जमीनी स्तर के खिलाड़ियों को मूल्यवान मैच अनुभव प्रदान करना और उनके पेशेवर और व्यक्तिगत विकास में योगदान देना है।मोहाली के बलबीर सिंह एसआर अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में 3 और 4 अगस्त के बीच मैचों का दूसरा सेट खेला जाएगा।

परिणाम सप्ताह 5 (ओलंपियन सुरजीत सिंह हॉकी स्टेडियम, जालंधर):
  • मैच 15: राउंडग्लास हॉकी अकादमी ने सुरजीत हॉकी अकादमी पीआईएस जालंधर को 6-1 से हराया।
  • मैच 16: सुरजीत हॉकी अकादमी पीआईएस जालंधर ने एसजीपीसी हॉकी अकादमी अमृतसर को 9-2 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here