पंजाब हॉकी लीग : राउंडग्लास हॉकी अकादमी 12 अंक के साथ शीर्ष पर

0
90

मोहाली : राउंडग्लास हॉकी अकादमी (आरजीएचए) ने चार सप्ताह में अपने नाबाद रन को बनाए रखा और जूनियर आयु वर्ग के लिए उद्घाटन पंजाब हॉकी लीग में शीर्ष पर बने रहे। आरजीएचए के चार मैचों से 12 अंक हैं

जबकि सुरजीत हॉकी अकादमी, अमृतसर के चार मैचों से 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। एसजीपीसी हॉकी अकादमी, जालंधर पांच मैचों में नौ अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं, इसके बाद नंदा हारी खेल अकादमी, पीआईएस लुधियाना और पीआईएस मोहाली पांच, चार और दो अंक के साथ हैं।

नंदि हारी हॉकी स्टेडियम में खेले गए इस सप्ताह के चार मैचों में आरजीएचए ने नंदि हारी हॉकी अकादमी को 4-2 से हराया था।

सनी, अर्जनदीप सिंह, जरमन सिंह और ओमकार सैनी ने आरजीएचए के लिए गोल किए, जबकि नवराज सिंह ने मेजबानों के लिए गोल किए। स्थल पर दूसरे मैच में एसजीपीसी हॉकी अकादमी पीआईएस, जालंधर और नामधारी स्पोर्ट्स अकादमी ने एक नौ-गोल वाली थ्रिलर खेली जिसमें जालंधर की टीम पूरे समय हावी रही।

सुखवीर सिंह ने जालंधर की तरफ से हैट्रिक लगाई, जबकि सुखदेव सिंह, बलराम सिंह और हरशदीप सिंह ने स्कोर लाइन पूरी की। नंदिहारी के लिए नवराज सिंह ने दो बार गोल किए, जबकि संजय और शेरशुजीत सिंह ने अन्य गोल किए।

जालंधर के ओलंपियन सुरजीत सिंह हॉकी स्टेडियम में, सुरजीत हॉकी अकादमी ने लुधियाना को 6-2 से हराकर अपनी दूसरी स्थिति मजबूत की। मनीष ने दो बार गोल किए, जबकि अभिषेक गोर्खी, अजयपाल सिंह, गुरविंदर सिंह और हरशदीप सिंह ने विजेताओं के लिए गोल किए। नितिन सिंह और अनेत सिंह ने लुधियाना के लिए सांत्वना गोल किए।

ये भी पढ़ेे : पहली पंजाब हॉकी लीग अगले माह, राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी ने दी जानकारी

पंजाब हॉकी लीग का आयोजन हॉकी पंजाब के सहयोग से किया जाता है, जिसका उद्देश्य जमीनी खिलाड़ियों को मूल्यवान मैच अनुभ वदेना और उनके व्यावसायिक और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देना है।

इन मैचों का अगला सेट 27 और 28 जुलाई को लुधियाना के ओलंपियन प्रिथिपाल सिंह हॉकी स्टेडियम और जीवान नगर के नाम धारी हॉकी स्टेडियम में खेला जाएगा।

परिणाम सप्ताह 4 (नामधारीहॉकीअकादमी, जीवाननगर)
  • मैच 12:राउंड ग्लास हॉकी अकादमी बनाम नंदि हारी खेल अकादमी – 4-2
  • मैच 13:एसजीपीसी हॉकी अकादमी पीआईएस, जालंधर बनाम नंदि हारी खेल अकादमी – 5-4
  • मैच 14: (ओलंपियन सुरजीत सिंह हॉकी स्टेडियम, जालंधर)
  • सुरजीत हॉकी अकादमी, अमृतसर बनाम लुधियाना – 6-2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here