रजत सिंह ने आतिशी शतक जड़कर एनडीबीजी को दिलाई जीत

0
88

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच रजत सिंह (नाबाद 105) के आतिशी शतक के बाद उपयोगी गेंदबाजी से एनडीबीजी ने द्वितीय फिटनेस रेजीमेंट टी 20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में अविरल टाइम्स को 153 रन से हराकर पूरे अंक जुटाए।

द्वितीय फिटनेस रेजीमेंट टी 20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट

पार्थ रिपब्लिक ग्राउंड पर एनडीबीजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 206 रन का विशाल स्कोर बनाया। टीम ने 36 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। इस बीच मो.जावेद ने 45 गेंदों पर 3 चौके व 3 छक्के से 52 रन की पारी खेली।

उनका साथ देते हुए रजत सिंह चौहान ने मात्र 46 गेंदों पर 9 चौके व 8 छक्के से नाबाद आतिशी 105 रन ठोंकते हुए टीम के स्कोर को मजबूती दी। अविरल टाइम्स से मो.खालिद ने 2 जबकि यथार्थ श्रीवास्तव, सत्या, फैजान खान ने 1-1 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें : सीआईडी इलेवन की जीत में शिशिर पाण्डेय का आतिशी शतक

जवाब में अविरल टाइम्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 12.3 ओवर में मात्र 53 रन पर सिमट गया। सलामी बल्लेबाज अन्नू सिंह (25) ने सर्वाधिक रन बनाए जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को पार नहीं कर सके।

टीम के चार बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। एनडीबीजी से मनीष मिश्रा ने 3 विकेट चटकाए। आजाद प्रताप सिंह व नदीम खान को 2-2 जबकि अब्दुल फैज अंसारी व मोहित अरोरा को 1-1 विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here