Ramayan : शूर्पणखा बनेगी ये खूबसूरत अदाकारा, बातचीत आखिरी चरण में

0
135
@rakulpreet

रणबीर कपूर स्टारर रामायण की कास्टिंग पर काम जारी है। रणबीर के अलावा फिल्म में साई पल्लवी होंगी जो सीता का रोल करेंगी। केजीएफ फेम यश फिल्म में रावण बनेंगे।

रामायण के हर एक रोल के लिए मेकर्स काफी सोच-विचार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी है कि शूर्पणखा के रोल के लिए एक हीरोइन को अप्रोच किया गया है। फिल्म का यह अहम किरदार है और डायरेक्टर नितेश तिवारी एक्ट्रेस के साथ बातचीत कर रहे हैं।

रामायण में हनुमान के रोल में सनी देओल, कैकेयी के रोल में लारा दत्ता और विभीषण के लिए विजय सेतुपति हो सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह शूपर्णखा बन सकती हैं। करीबी सूत्रों के अनुसार, रकुल प्रीत से नितेश तिवारी और उनकी टीम की बातचीत आखिरी चरण में है।

सूत्र ने आगे कहा, रकुल और नितेश तिवारी के बीच पिछले कुछ समय से बातचीत चल रही है और शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है। यह रामायण के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह है जिसकी वजह से भगवान राम और रावण के बीच दुश्मनी हुई।

रकुल ने लुक टेस्ट दे दिया है और अगर सबकुछ ठीक रहा तो वह शादी के बाद शूटिंग शुरू कर देंगी। सूत्र ने बताया, रकुल एक्साइटेड हैं और जल्द ही पेपरवर्क हो जाएगा। एक्ट्रेस का मानना है कि रामायण की कहानी से जुड़ने का मौका जिंदगी में एक बार ही मिलने वाला है।

रामायण मार्च 2024 से फ्लोर पर चली जाएगी। अनुमान है सनी देओल के हिस्से की शूटिंग मई से शुरू होगी। जुलाई में यश फिल्म की टीम के साथ जुड़ेंगे। मेकर्स रामायण को दिवाली 2025 के वीकेंड पर रिलीज करना चाहते हैं। फिल्म की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

ये भी पढ़े : Ramayan: मुंबई में 60 दिन का शूट, लंदन में फिल्माया जाएगा लंका का पार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here