रणबीर में संस्कार और संस्कृति, काफी मेहनत से करते है काम : अरुण गोविल

0
80
साभार : गूगल

फिल्म रामायण में रणबीर भगवान राम का रोल निभाने वाले है। जब अरुण गोविल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- देखिए अब वो कर पाएंगे, या नहीं, वो तो समय ही बताएगा। किसी के बारे में पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता।

उन्होंने आगे कहा- रणबीर की बात करूं, तो वो कमाल के एक्टर हैं। वो अवॉर्ड विनिंग एक्टर हैं। जितना मैं रणबीर को जानता हूं वो काफी मेहनत से काम करते हैं और संस्कारी बच्चे हैं। मैंने कई बार उनको देखा है। उनके अंदर संस्कार और संस्कृति है। मुझे लगता है वो इस रोल में अपना बेस्ट ही देंगे।

साभार : गूगल

रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता के रोल में होगी। रावण के लिए केजीएफ के रॉकी भाई फेम यश के साथ मेकर्स आगे बढ़ रहे हैं। हनुमान के लिए सनी देओल को लिया गया है।

फिल्म के लीड स्टार्स की शूटिंग मार्च से शुरू की जाएगी। सूत्रों की मानें तो रावण का किरदार निभाने वाले यश इस फिल्म की शूटिंग जून या जुलाई से शुरू करेंगे। वे 15 दिनों में अपने किरदार को पूरा शूट करेंगे।

जुलाई तक रामायण के पहले पार्ट का शूट पूरा हो जाएगा। मेकर्स ने फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए डेढ़ साल का समय निर्धारित किया है। ड्यून के अलावा जिन टेक्निकल क्रू ने लॉर्ड ऑफ द रिंग्स पर काम किया था, उन्हें भी रामायण के निर्माताओं ने हायर किया है।

मॉक शूट की प्रक्रिया को अमूमन हिस्टॉरिकल और मायथोलॉजिकल जॉनर की फिल्मों में यूज किया जाता है। इसमें एक्चुअल शूट पर जाने से पहले कलाकारों का स्पेशल शूट में मोशन कैप्चर किया जाता है।

मेकर्स ने सीता का रोल पहले आलिया भट्ट को ऑफर किया था। वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकी, मेकर्स ने साउथ की बड़ी एक्ट्रेस साई पल्लवी को कास्ट किया।

ये भी पढ़े : इस खास मौके पर होगा फिल्म रामायण का आधिकारिक ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here