शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुडा, एक्टर ने साझा की फोटो

0
171
@randeephooda

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचा ली है। मणिपुर में पारंपरिक विवाह समारोह हुआ। दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग आये थे। पिछले हफ्ते रणदीप ने इंस्टाग्राम पर एक शादी का कार्ड शेयर करके अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था।

@randeephooda

रणदीप और लिन का विवाह समारोह मणिपुर के इम्फाल में आयोजित हुआ। उनकी शादी के कई वीडियो इस समय हर जगह वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह विवाह समारोह मणिपुर की पारंपरिक विवाह प्रणाली के अनुसार हो रहा है।

@randeephooda

रणदीप और लिन ने पारंपरिक मणिपुरी शादी की पोशाक पहनी थी। उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए। रणदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे ले लिए हैं। रणदीप और लिन की उम्र में लगभग 10 साल का अंतर है। एक्टर अब 47 साल के हैं और उनकी गर्लफ्रेंड 37 साल की हैं।

@randeephooda

रणदीप की तरह लिन भी मनोरंजन उद्योग में सक्रिय हैं। लिन को मणिपुर की एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। उन्होंने शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लिन ने जाने जान, रंगून, मटरू की बिजली का मंडोला, हैट्रिक जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़े : किंग खान की बेटी सुहाना खान ने आलिया भट्ट की तारीफ में कही ये बात

@randeephooda
@randeephooda

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here