रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के लिए बरेली आए रणवीर व आलिया

0
97
फोटो साभार : गूगल

बरेली। एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन के सिलसिले में बरेली पहुंचे। झुमका तिराहे पर उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ आ गई। उन्होंने हाथ उठाकर अपने फैन्स का अभिवादन किया।

रणवीर सिंह, आलिया भट्ट मुंबई से सीधे बरेली की फ्लाइट लेकर पहुंचे। एयरपोर्ट स्टेशन से सीधे झुमका तिराहा गए। वहां उन्होंने दर्शकों से अपनी फिल्म देखने की अपील की। उन्होंने बोला कि फिल्म में बरेली के झुमके का गाना डाला गया है। बरेली के लोगों का उन्हें हमेशा प्यार मिलता रहा है। फिर वह होटल रेडिसन पहुंचे।

इन दोनों स्टार की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो गए। भीड़ उनके करीब जाने और उनसे तस्वीर खिंचवाने के लिए बेताब दिखी। सुरक्षाबलों ने भीड़ को आगे नहीं जाने दिया। कड़े सुरक्षा घेरे में उन्हें झुमका तिराहे से होटल रेडिसन ले जाया गया। कुछ देर होटल रेडिसन में रुकने के बाद वह मुंबई के लिए निकले।

ये भी पढ़े : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देगी इस पुरानी फिल्म का फील

मेरा साया फिल्म का गाना झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में काफी मशहूर हुआ। परसाखेड़ा तिराहे पर झुमका लगाया गया था। रॉकी रानी की प्रेम कहानी में व्हाट्स झुमका गाना रिलीज हुआ है। इस गाने को जोनिता गांधी और अर्जित सिंह ने आवाज दी है। इस वजह से फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दोनों स्टार्स बरेली पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here