एनिमल से सामने आया रश्मिका मंदाना का लुक, निभाएंगी गीतांजली का रोल

0
141
Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर सुर्खियों में है। फिल्म में अभिनेता जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे और इसकी झलक पहले भी पोस्टर्स और क्लिप्स में दी जा चुकी है।

पोस्टर में रश्मिका मंदाना माथे पर टीका लगाए और साड़ी पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि रश्मिका ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए अपने किरदार का नाम भी बताया है।

रश्मिका ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “आपकी गीतांजली”। बता दें कि फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में पांच भाषाओं में रिलीज होगी और इसका टीजर वीडियो 28 सितंबर को सुबह 10 बजे जारी कर दिया जाएगा।

Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रणबीर कपूर फिर एक बार बढ़ी हुई दाड़ी के साथ हाथ में कुल्हाड़ी लिए नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

फिल्म में रश्मिका के लुक की बात करें तो फिल्म पुष्पा के बाद नॉर्थ इंडिया में तेजी से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस इससे पहले ‘गुडबाय’ और ‘सीता रामम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़े : रणबीर कपूर के बाद एनिमल से अनिल कपूर का पोस्टर आउट

रश्मिका साउथ की फिल्मों का एक मशहूर चेहरा हैं, अब हिंदी पट्टी की फिल्मों में भी उन्हें खूब काम मिलने लगा हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘पुष्पा – द रूल’ और ‘रेनबो’ जैसी फिल्में शुमार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here