बड़े मियां छोटे मियां में रियल एक्शन, वीएफएक्स का इस्तेमाल कम

0
432
साभार : गूगल

दर्शक निर्देशक अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस मूवी में अक्षय और टाइगर की जोड़ी दिखाई देगी। विलेन के रोल में दिखेंगे साउथ इंडियन स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन।

फिल्म के बारे में बोला जा रहा है कि ये एक्शन की दुनिया में नए कीर्तिमान खड़े करने जा रही है। इसी की एक झलक फिल्ममेकर्स नेे सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फिल्म का बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन वीडियो है।

इसमें दिखाया गया है कि इस मूवी के एक्शन सीन्स को किस तरह से फिल्माया गया है। वीडियो धांसू है। फिल्म में बहुत कम ही वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। अक्षय कुमार, अली अब्बास जफर और टाइगर ने इस फिल्म के एक्शन को लेकर अपना नजरिया दर्शकों के साथ शेयर किया है।

सभी चाहते थे कि फिल्म में एक्शन रियल लगे और इसे रियलिस्टिक बनाने के लिए उन्होंने पूरी जान लगा दी है। बमबारी से लेकर गोलीबारी तक सभी को एक्शन डायरेक्टर की देख-रेख में शूट किया गया है।

बड़े मिया छोटे मियां इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ. मानुषी छिल्लर जैसे स्टार्स हैं। इसके राइटर और निर्देशक अली अब्बास जफर हैं।

ये भी पढ़े : बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी, कीचड़ में सने दिखे अक्षय और टाइगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here