जानकीपुरम विस्तार की क्षेत्रीय समस्याओं पर बैठक में होगी चर्चा 

0
186

लखनऊ। जानकीपुरम विस्तार की समस्याओं को लेकर कल 16 अक्टूबर को सायं पांच बजे से सेन्ट मैरी स्कूल, सेक्टर-तीन, जानकीपुरम विस्तार, निकट गोल चौराहा में जन चर्चा का आयोजन किया जा रहा है।

लखनऊ जनविकास महासभा के तत्वाधान में हो रही इस बैठक में केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर, अन्य जन प्रतिनिधियों सहित सम्बन्धित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ विस्तार के विभिन्न सेक्टर्स में चल रही विभिन्न क्षेत्रीय विकास को लेकर कार्य कर रही समितियों के अध्यक्षों व प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया है।

महासभा के संस्थापक संयोजक पंकज तिवारी ने बताया कि शहर के जानकीपुरम विस्तार की संख्या लाखों में पहुंचने के बाद भी आज तक इस क्षेत्र को विकास के लिये जो ठोस कदम उठाये जाने चाहिये थे वह नहीं उठाये गये है।

ये भी पढ़े : जानकीपुरम विस्तार की क्षेत्रीय समस्याओं पर 16 अक्टूबर को होगी बैठक

जिसके लिये तमाम पत्र और ज्ञापन देने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, इन्हीं तमाम शिकायतों को लेकर मौजूद जनप्रतिनिधियों और सम्बन्धित अधिकारियों के समक्ष बातें रखी जायेंगी और उसके निराकरण के लिये ज्ञापन सौंपा जायेगा।

वहीं दूसरी ओर लखनऊ जनविकास महासभा के अध्यक्ष एसके बाजपेई ने बताया कि क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों के अध्यक्षों और महामंत्री से क्षेत्र की समस्याओं की सूची उपलब्ध कराने के साथ उन्हें बैठक में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहने के लिये आग्रह किया जा रहा है, ताकि पूरे विस्तार की समस्याओं जन विकास बैठक में उठायी जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here