रीमेक दिमाग को आराम से ‘आलसी’ बना देता है : अनिल कपूर

0
94
फोटो साभार : गूगल

66 की उम्र में भी 30-35 साल के युवा जैसे दिखने के लिए अनिल कपूर काफी मेहनत करते है। कुछ समय पहले उनकी सीरीज ‘नाइट मैनेजर’ रिलीज हुई थी। इस सीरीज में दर्शकों ने अनिल की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। हाल ही में, अनिल फिल्मों के रीमेक पर अपने विचार साझा किए है।

अनिल ने बोला, ‘मुझे बहुत सारी कंटेंट और अपना सामग्री बनाना पसंद है। हमारे परिवार में एक समय था जब हम ऐसा करते थे और अचानक हम रीमेक बनाने की कोशिश में लग गए। मुझे लगता है कि बहुत सारे फिल्म निर्माता ऐसा कर रहे है।

मैं अपने निजी विचार साझा करूं तो मुझे लगता है कि ऐसा करना अच्छी बात नहीं थी क्योंकि कहीं न कहीं मुझे लगता है कि यह आपके दिमाग को थोड़ा आलसी बना देता है। मौलिक कंटेंट बनाना कठिन है।

एक्टर अनिल कपूर ने बताया कि वह अपने बच्चों रिया और हर्षवर्धन कपूर के साथ मिलकर मौलिक फिल्म बनाने और रीमेक से दूर रहने का प्रयास करते है। हाल ही में द नाइट मैनेजर के भारतीय रूपांतरण में देखा गया था। एक्टर ने खुलासा किया कि रीमेक किसी के दिमाग को आराम से ‘आलसी’ बना देता है।

उन्होंने आगे बोला, ‘खासकर मेरे बच्चे रिया और हर्ष है। वे दोनों ऐसे कंटेंट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे है, जो पूरी तरह से मौलिक हो और रीमेक न हो।

ये भी पढ़े : ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से करण जौहर ने किया अच्छा कमबैक

मुझे उन दोनों को देखकर खुशी होती है कि वह अपने दिमाग का सही दिशा में इस्तेमाल कर रहे है और किसी और की मेहनत का फायदा नहीं उठा रहे है। हम सभी को अच्छे कंटेंट के लिए प्रयास करते रहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here