रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने जीते दो मुकाबले

0
39
चित्र परिचय : टाइगर क्लब के मुकुल को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को खेले मुकाबलों में रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने दो मुकाबले जीते।

एलडीए स्टेडियम पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में आज टाइगर क्लब व लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने पहले मैच में बीएलटीसी को 5 विकेट से हराया। बीएलटीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट पर 82 रन बनाए।

जवाब में रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने मैन ऑफ द मैच समीर की 50 रन की उपयोगी पारी से 5 विकेट पर 83 रन बनाकर मैच जीत लिया। बेस्ट कैच का पुरस्कार बीएलटीसी के सचिन को मिला।

रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने अपने दूसरे मैच में निरालानगर क्लब को 55 रन से हराया। रायल स्पोर्टिंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 161 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच मुन्ना ने 19 गेंदों पर 1 चौके व 8 छक्के से 56 व अंकित ने 18 गेंदों पर 1 चौके व 5 छक्के से 42 रन बनाए।

जवाब में निरालानगर क्लब 7 विकेट पर 106 रन ही बना सका। रायल स्पोर्टिंग बहराईच से समीर को 4 विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार निरालानगर क्लब के ऋषभ को मिला।

दिन के दूसरे मैच में टाइगर क्लब ने अम्बेडकरनगर इलेवन को 32 रन से हराया। जीत में मैन ऑफ द मैच मुकुल ने 6 विकेट की सफलता पाई।

टाइगर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 95 रन बनाए। सुरेंद्र ने 32 व अर्पित ने 30 रन का योगदान किया। अम्बेडकरनगर इलेवन से अंकुर को 4 विकेट की सफलता मिली। जवाब में अम्बेडकरनगर इलेवन 63 रन पर ऑल आउट हो गया। बेस्ट कैच का पुरस्कार अम्बेडकरनगर के अंकुर को मिला।

ये भी पढ़ें : अम्बेडकर नगर इलेवन ने बाराबंकी जूनियर क्लब को 39 रन से हराया

इस मैच के मैन ऑफ द मैच को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, कमल वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक चौधरी वीर सिंह, अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी, राहुल राजन व पवन चौधरी ने पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर ललित वाल्मीकि, ईशान, दिनेश वाल्मीकि, रूद्र कुमार, अमन रफ्तार, रमन पंडित व दिनेश भी मौजूद रहे।

चौथे मैच में लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने बाल्दा सुपर किंग्स को 77 रन से हराया। लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 127 रन बनाए। जवाब में बाल्दा सुपर किंग्स की टीम 7 विकेट पर 50 रन ही बना सकी। लवकुश नगर गौरी वारियर्स की जीत में मैन ऑफ द मैच आशीष ने चार विकेट की सफलता पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here