मेगा ट्रेंड्स को रुद्रांश और संदीप ने दिलाई जीत, देखे अन्य मैच की रिपोर्ट

0
259
मैन ऑफ़ द मैच रुद्रांश वार्ष्णेय

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच रुद्रांश वार्ष्णेय (5 विकेट) और संदीप पासवान (4 विकेट) की गेंदबाजी से मेगा ट्रेंड्स ने 18वी बीबीडी बी डिवीज़न क्रिकेट लीग के मुकाबले में डीवाईए को नौ विकेट से हराया। एक अन्य मैच में लाइफ केयर ने यूनिटी क्रिकेट अकादमी को सात विकेट से मात दी।

18वी बीबीडी बी डिवीज़न क्रिकेट लीग

पार्थ क्रिकेट ग्राउंड पर डीवाईए ने निर्धारित 24 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 66 रन बनाये। लक्ष्य तिवारी ने सबसे ज्यादा 19 रन बनाये. मेगा ट्रेंड्स से रुद्रांश ने 5 ओवर में एक मैडन के साथ 16 रन देकर 5 व संदीप ने 4.2 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

जवाब में मेगा ट्रेंड्स ने 6.1 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 72 रन बनाकर मैच जीत लिया। रविकांत शुक्ला ने 17 गेंदों पर 6 चौके व दो छक्के से नाबाद 43 रन और सौरभ ने नाबाद 21 रन की पारी खेली।

लाइफ केयर 7 विकेट से विजयी

मैन ऑफ़ द मैच मुकुल शर्मा

बी डिवीज़न के एआर जयपुरिया मैदान पर हुए मैच में लाइफ केयर ने मैन ऑफ़ द मैच मुकुल शर्मा (नाबाद 57) के अर्द्धशतक से यूनिटी क्रिकेट अकादमी को सात विकेट से हराया।

ये भी पढ़ें : अवध स्काई स्पोर्ट्स अकादमी विजयी, अवनीश और आदित्य का कमाल

यूनिटी क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 21 ओवर में नौ विकेट पर 133 रन बनाये। युवराज सिंह और अकबर रिज़वी ने 24-24 रन जोड़े। लाइफ केयर से अमन यादव व हिमांशु यादव को तीन-तीन जबकि कैफ कैफ जमील को दो विकेट मिले।

जवाब में लाइफ केयर ने 19.5 ओवर में 3 विकेट पर 134 रन बनाकर मैच जीत लिया। मुकुल शर्मा (नाबाद 57) के अर्द्धशतक के अलावा शिवम ने नाबाद 35 और अरबाज ने 13 रन जोड़े।

सी डिवीज़न के रिजल्ट

इसके अलावा सी डिवीज़न में अन्य मुकाबलों में ट्रम्प स्टारलेट्स ने ब्राइटवे कॉलेज को 23 रन से, इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने सेंट एन्नस अकादमी को नौ विकेट से, एलआरसी ने गियर क्लब को 129 रन से और गुरुकुल क्लब ने अवध टाइगर अकादमी को 71 रन से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here