सचिन व अंशुमान चमके, सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी फाइनल में

0
80
सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी के सचिन मैन ऑफ द मैच

लखनऊ। सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी ने अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू को 4 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। टीम की जीत में मैन ऑफ द मैच सचिन ने 3 विकेट झटकने के साथ उपयोगी 14 रन भी बनाए। उनका साथ देते हुए अंशुमान मिश्रा ने 1 ओवर में मात्र 1 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता

सीएसएस क्रिकेट अकादमी के मैदान पर अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम 24 ओवर में 107 रन ही बना सकी। रुद्रांश वार्ष्णेय ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। सम्राट तिवारी ने 27, प्रबलजीत यादव ने 16 व अमन ने 13 रन का योगदान किया।

टीम के अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर ना सके। सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी से सचिन ने 6 ओवर में 1 मेडन के साथ 23 रन और अंशुमान मिश्रा ने 1 ओवर में मात्र 1 रन देकर 3-3 विकेट की सफलता प्राप्त की। श्रेयांश सरोज को 2 एवं पुष्कर सिंह व अमृत्य कृष्ण रंजन को 1-1 विकेट की सफलता मिली।

जवाब में सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी ने 22.5 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाकर जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और फैजान खान (10) व अमृत्य कृष्ण रंजन (2) की सलामी जोड़ी 16 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गयी।

फिर आशुतोष ने 33 गेंदों पर 5 चौके से 38 रन बनाकर टीम को संभाला। उनका साथ देते हुए राज जायसवाल ने 19, सचिन ने 14 रन का योगदान किया।

अंत में पुष्कर सिंह ने नाबाद 6 व श्रेयश शुक्ला ने नाबाद 4 रन की पारी खेली। अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू से अभिनव मौर्या को 3 विकेट की सफलता मिली। अमन यादव, सम्राट तिवारी व रुद्रांश वार्ष्णेय को 1-1 विकेट की सफलता मिली। सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी के सचिन मैन ऑफ द मैच बने।

ये भी पढ़ें : रोमांचक जीत के साथ सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी सेमीफाइनल में

अंशुमान मिश्रा ने 1 ओवर में मात्र 1 रन देकर चटकाए 3 विकेट

इसी के साथ अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रयागराज में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में द फिफ्थ पिलर क्लब ने राम बाबू पाल क्लब को 10 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

अब लखनऊ की सेंचुरी स्पोर्ट्स सोसायटी व प्रयागराज के द फिफ्थ पिलर क्लब के बीच फाइनल मुकाबला 26 जून को लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here