लखनऊ हॉकी लीग में साई लखनऊ की लगातार दूसरी जीत

0
394

लखनऊ। साई लखनऊ ने लखनऊ हॉकी लीग के सुपर लीग राउंड में एनआर लखनऊ डिवीजन को 4-1 से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। शनिवार को एक अन्य मैच में गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज ए ने एसएसबी को 2-0 गोल से मात दी।

गोमतीनगर स्थित मो.शाहिद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम पर साई लखनऊ ने एनआर के खिलाफ शुरू से ही आक्रामक खेल का सहारा लिया। हालांकि पहले क्वार्टर में दोनों ही टीमें गोल नहीं कर सकी। मैच का पहला गोल साई की टीम से किया गया। ये गोल 29वें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर को अक्षय दुबे ने गोल में बदलकर गोल दागा।

इसके बाद प्रशांत शुक्ला ने 30वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पास पर ऐसा शानदार शॉट खेला कि प्रतिद्वंद्वी गोलकीपर बस देखता रह गया। फिर आक्रमण की कमान स्टार खिलाड़ी ललित नेगी ने संभाली जिन्होंने 31वें मिनट में मैदानी गोल दागने के बाद 36वें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर पर गोल किया।

ये भी पढ़ें : स्पोर्ट्स हास्टल एवं साई लखनऊ की उम्दा जीत

खेल के चौथे क्वार्टर में एनआर लखनऊ डिवीजन से शिवम आनंद ने 57वें मिनट में गोल किया लेकिन वो सिर्फ हार का अंतर ही कम कर सके। दूसरे मैच में स्पोर्ट्स कॉलेज ए ने एसएसबी के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की। विजेता टीम की ओर से त्रिलोकी वेनवंशी ने 10वें मिनट में गोल दाग पहले क्वार्टर में टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई।

इसके बाद दोनों टीमों ने कई कोशिशे की लेकिन दूसरे व तीसरे क्वार्टर में गोल नहीं हो सका। चौथे क्वार्टर में खेल के 51वें मिनट में गोल दागकर मो.जैद खान ने टीम की बढ़त 2-0 कर दी जो अंत तक कायम रही।

लीग में रविवार को रेस्ट डे रहेगा। सोमवार को एसएसबी बनाम साई लखनऊ और गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज ए बनाम लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के बीच मैच होगा। दूसरी ओर सोमवार से महिला लीग के मुकाबले की भी शुरुआत होगी। यह मैच एसएसबी बनाम शांति फाउंडेशन के बीच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here