कन्नड़ फिल्म उग्रम का रीमेक निकली सालार, निर्देशक प्रशांत नील ने की पुष्टि

0
450
साभार : गूगल

प्रभास स्टारर सालार एक रीमेक फिल्म है। इस बात को खुद फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने कन्फर्म किया है। दरअसल, जब सालार की कहानी सामने आई थी तब सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस बात का दावा करने लगे थे कि ये रीमेक फिल्म है।

उनका बोलना था कि इस फिल्म की कहानी कन्नड़ फिल्म उग्रम से ली गई है। हालांकि, तब निर्माताओं इस बात से इनकार किया था। इतना ही नहीं, इस खबर को अफवाह बताकर खारिज तक कर दिया था। अब फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सालार के रीमेक होने पर मुहर लगा दी है।

इसे रीमेक के रूप में न देखने का दावा करने के बावजूद, प्रशांत ने इस बात की पुष्टि कर डाली है कि सालार साल 2014 में आई उग्रम की रीमेक है। प्रशांत नील ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने सोचा था कि उग्रम के समय सिनेमाघर खचाखच भरे होंगे। ऐसा नहीं हुआ।

फिल्म को रिलीज हुए अभी 20 दिन ही हुए थे और किसी ने फिल्म लीक कर दी। मुझे बहुत दुख हुआ। मेरे निर्देशन में बनी केजीएफ सुपरडुपर हिट साबित हुई, मैं उग्रम की कहानी के साथ न्याय किए बिना आगे नहीं बढ़ सका।

प्रशांत ने आगे कहा, “उग्रम मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं चाहता था कि यह केजीएफ की ऊंचाइयों तक पहुंचे। हालांकि, मैं इसे रीमेक के रूप में नहीं देखता हूं।

ये भी पढ़े : एनिमल के बाद टी-सीरीज के बैनर तले बनेगी संदीप वांगा की अगली तीन मूवी

मैंने प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के मुताबिक इसमें काफी सारे बदलाव किए हैं। कुछ लोग बोलेंगे कि ये उग्रम की कहानी है और केजीएफ का स्टाइल है। लेकिन, मैं इसे प्रशंसा के रूप में लूंगा क्योंकि दोनों मेरी ही फिल्में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here