निर्देशक एआर मुरुगादास के साथ मास एक्शन फिल्म लाएंगे सलमान खान

0
222
साभार : गूगल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के फैन्स के लिए एक गुडन्यूज है. सलमान के पाले में एक और फिल्म आ गिरी है. हाल ही में सलमान की सूरज बड़जात्या संग फिल्म प्रेम की शादी का डिब्बा बंद हुआ था.

सलमान साउथ के दमदार डायरेक्टर एआर मुरुगादास संग मास एक्शन फिल्म ला रहे हैं. इस फिल्म को सलमान संग 30 साल से भी ज्यादा समय से जुड़े निर्माता साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

साजिद नाडियाडवाला सलमान खान के साथ जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगी, जान ए मन और किक जैसी फिल्में बना चुके हैं.

सलमान और साजिद ने पिछली बार साल 2014 में फिल्म किक में साथ काम किया था. पूरे 10 साल बाद एक्टर-प्रोडूयसर की हिट जोड़ी एक बार फिर साथ में आ रही है. इस बार यह जोड़ी एक मास एक्शन फिल्म पर बड़ा बजट खर्च करने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला ने डायरेक्टर एआर मुरुगादास को सलमान के साथ एक दमदार एक्शन फिल्म के लिए चुना है. यह फिल्म साल 2025 के ईद के मौके पर रिलीज होगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद और डायरेक्टर एआर मुरुगादास ने मास एक्शन फिल्म पर चर्चा की तो उनके जहन में सलमान का नाम आया था. बताया जा रहा है कि यह एक ग्लोबल एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी

इस फिल्म की शूटिंग पुर्तगाल और कई यूरोपियन देश सहित भारत के कई हिस्सों में होगी. इस अनटाइटल मास एक्शन फिल्म का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. यह फिल्म बहुत जल्द फ्लोर पर आने वाली है.

यह फिल्म 2024 के गर्मी के सीजन में शुरु हो जाएगी, जो काफी तेजी काम करेगी. बता दें, सलमान और साजिद की अब तक पहली मेगा बजट फिल्म होगी.

साभार : गूगल (निर्देशक एआर मुरुगादास, निर्माता साजिद नाडियाडवाला, एक्टर सलमान खान)

बता दें, निर्देशक एआर मुरुगादास को हिंदी फिल्मों में गजनी और हॉलीडे के लिए जाना जाता है. साउथ सिनेमा में उन्होंने कैदी, दरबार, सरकार जैसी फिल्में बनाई हैं. बता दें, 2006 में मुरुगादास ने सलमान के लिए फिल्म गजिनी लिखी थी, फिल्म आमिर खान के पाले में गई.

ये भी पढ़े : खतरनाक स्टंट करने का आरोप, गिरफ्तार हुए एक्टर विद्युत जामवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here