आगरा के संभव जैन बने राज्य स्तरीय ऑनलाइन ओपन शतरंज के चैंपियन 

0
291

लखनऊ। आगरा के संभव जैन ने मेकिंग द ग्रैंड मास्टर ऑनलाइन शतरंज प्रतियोगिता के अंर्तगत आयोजित ओपन वर्ग के इवेंट का खिताब सर्वाधिक 5 अंकों के साथ जीत लिया। यूपी चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय ऑनलाइन ओपन प्रतियोगिता के अंतिम चक्र में दौर में संभव जैन ने नमन कुमार (गोरखपुर) को हराया।

मेकिंग द ग्रैंड मास्टर ऑनलाइन चेस

दूसरे बोर्ड पर सानवी शुक्ला ने श्रेयांश अलसीसरिया के साथ बाजी बराबरी पर पूरी की। तीसरे बोर्ड पर श्रेष्ठ यादव कानपुर ने प्रणव रस्तोगी (लखनऊ)  को, चौथे बोर्ड पर सौम्या हसीजा ने भव्य जुनेजा को, पांचवें बोर्ड पर वैष्णवी ने अक्षत अस्थाना को हराया।

छठे बोर्ड पर अहान अलसीसरिया ने आद्या गहलोत को, सातवें बोर्ड पर आयुष बिष्ट ने आनंद पंवार को, आठवें बोर्ड पर सुवन देव ने श्रयांश को,  नौवें बोर्ड पर सुवांसी देव ने नीराजना निलय को और दसवें बोर्ड पर स्वाति राणा ने कौशल किशोर को हराया।

ये भी पढ़े : ओपन चेस में संभव और भव्य ने वरीय खिलाड़ियों को मात देकर किया उलटफेर

 अंतिम दौर के बाद खिलाड़ियों की पोजीशन

  •  प्रथम : आगरा के संभव जैन (5 अंक)
  •  द्वितीय : सौम्या हसीजा (गौतम बुद्धनगर), तृतीय : श्रेष्ठ यादव (कानपुर)- दोनों के 4 अंक
  • चौथा : सानवी शुक्ला (झांसी), पांचवां : वैष्णवी (गाजियाबाद), छठां : श्रेयांश अलसीसरिया (गौतम बुद्ध नगर) – सभी के 3.5 अंक,
  • सातवां : प्रणव रस्तोगी (लखनऊ), नमन कुमार (गोरखपुर ), सुमन देव (गौतम बुद्धनगर), अहान अलसीसरिया (गौतम बुद्धनगर), आयुष बिष्ट (गौतम बुद्धनगर)- सभी 3 अंक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here