मैन ऑफ़ द मैच बने समी लेकिन मोहम्मद नफीज को इसलिए दे दी अपनी ट्राफी

0
211

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच समी की अगुवाई में दमदार गेंदबाजी के सहारे सीआईडी क्लब ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट में सलमान क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया. हालांकि समी ने अपनी ट्राफी मुश्किल समय में 36 रन की उपयोगी पारी खेलने वाले मोहम्मद नफीज को दे दी ।

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट

दिन के दूसरे मैच में एससी क्लब ने एफसीआई एवेंजर्स को रोमांचक मैच में 3 रन से मात दी। जीसीआरजी ग्राउंड पर सलमान क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलमान क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 85 रन बनाये।

टीम की ओर से पासबान व सलमान पठान (23-23) ही टिकाऊ पारी खेल दहाई के आंकड़े में रन बना सके। सीआईडी क्लब से रूद्र पी. सिंह, समी व अमरदीप सिंह ने 2-2 विकेट हासिल किये।  जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सीआईडी क्लब ने 12.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाकर मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की।

एससी क्लब की तीन रन से रोमांचक जीत

मैन ऑफ़ द मैच सैफ

दूसरे मैच में एससी क्लब ने एफसीआई एवेंजर्स के खिलाफ 3 रन से जीत दर्ज की। एससी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 6 विकट पर 150 रन बनाये। सैफ (34), मनोज (30) के बाद आरिज़ अल्वी ने नाबाद 19 रन बनाये।

ये भी पढ़ें : आकाश त्रिपाठी ने नाइट इलेवन को दिलाई जीत

एफसीआई एवेंजर्स से प्रभात त्रिपाठी व अमरनाथ यादव ने दो-दो विकेट हासिल किये। जवाब में एफसीआई एवेंजर्स की टीम निर्धारित ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी और जीत से मात्र 3 रन ही दूर रह गई। एससी क्लब से डा.डब्लू रिज़वी ने दो विकेट हासिल किये। मैन ऑफ़ द मैच सैफ चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here