रुद्रांश क्लब की जीत में चमके संदीप व आदर्श

0
333

लखनऊ। आदर्श जायसवाल (4 विकेट) की गेंदबाजी के बाद मैन ऑफ द मैच संदीप मित्तल (दो विकेट, 64 रन) के आलराउंड प्रदर्शन से रुद्रांश क्रिकेट क्लब ने करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग में रविवार को पहले मैच में यूनिटी क्रिकेट अकादमी को आठ विकेट से पराजित किया। दिन के दूसरे मैच में यूपी टिम्बर क्लब ने एसआरके क्लब को तीन विकेट से पराजित किया।

करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग
मैन ऑफ द मैच संदीप मित्तल
मैन ऑफ द मैच संदीप मित्तल

डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर यूनिटी क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 134 रन का स्कोर बनाया। सलामी जोड़ी के जल्द सिमटने के बाद सैयद अली मुत्तकी  ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। वहीं निचले क्रम में हादी इमरान ने 29 और अमन जयसवाल ने 19 रन जोड़े।

रुद्रांश क्रिकेट क्लब से आदर्श जायसवाल ने चार विकेट हासिल किए। राघवेंद्र कनौजिया व संदीप मित्तल को दो-दो विकेट मिले। जवाब में रुद्रांश क्लब ने 17.4 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सलामी जोड़ी में संदीप मित्तल (64 रन, 32 गेंद, 9 चौके, चार छक्के) ने अर्धशतक जड़ा तो रोहित गुप्ता ने 31 रन की पारी खेली। अरुण कुमार ने नाबाद 21 रन जोड़े।

यूपी टिम्बर की जीत में जमशेद की गेंदबाजी के बाद धारदार बल्लेबाजी
मैन ऑफ द मैच जमशेद आलम
मैन ऑफ द मैच जमशेद आलम

यूपी टिम्बर ने मैन ऑफ द मैच जमशेद आलम (तीन विकेट) की गेंदबाजी के बाद धारदार बल्लेबाजी से एसआरके स्पोर्ट्स क्लब को तीन विकेट से पराजित किया। एसआरके कॉलेज मैदान पर एसआरके स्पोर्ट्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 36.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 171 रन बनाए।

ये भी पढ़े : शैला देवी क्लब की जीत में अजय तिवारी का कमाल

टीम से पहले नंबर पर उतरे सतवंत कुमार ने 75 गेंदों पर 2 चौके व 7 छक्के से 77 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। यूपी टिम्बर से जमशेद आलम व यासिर तारिक ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। जवाब में यूपी टिम्बर ने 34.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया।

टीम की जीत में विनायक निगम ने 43 रन की उम्दा पारी खेली। इसके अलावा विश्वजीत मिश्रा ने 22, प्रियांशु श्रीवास्तव ने 35 और आयुष पाण्डेय ने 27 रन का योगदान किया। एसआरके क्लब से आर्यन राज ने तीन जबकि विपिन कुमार ने दो विकेट हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here