स्पिरिट शूट में बिजी रहेंगे संदीप, फरवरी में लिखी जाएगी एनिमल पार्क की कहानी

0
157
साभार : गूगल

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. रणबीर के साथ संदीप रेड्डी वांगा ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दर्शकों को दी थी.

एनिमल की रिलीज के साथ ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान किया गया था. फैन्स एनिमल सीक्वल के लिए एक्साइटेड हैं. खबरों की मानें तो एनिमल पार्क के लिए फैन्स को अभी और इंतजार करना होगा.

साभार : गूगल (निर्देशक संदीप वांगा और प्रणय वांगा)

एक रिपोर्ट के मुताबिक फरवरी से ये फिल्म राइटिंग स्टेज पर जाएगी. एनिमल पार्क से पहले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा प्रभास के साथ अपनी पुलिस थ्रिलर स्पिरिट को पूरा करने की योजना बना रहे हैं.

अगले कुछ महीनों तक प्रभास और संदीप स्पिरिट की शूटिंग में बिजी रहेंगे. एनिमल पार्क की राइटिंग टीम निर्देशक द्वारा दिए गए सीक्वल के हिंट को आगे ले जाने का काम करेगी. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि एनिमल पार्क की कहानी का बेसिक स्ट्रकचर एनिमल की रिलीज के दौरान ही तैयार हो गया था.

माना जा रहा है कि एनिमल का दूसरा पार्ट रणबीर और उनके हमशक्ल के ईर्द-गिर्द होगा. सीक्वल में रश्मिका मंदाना के किरदार (गीतांजलि) का रणविजय के साथ रिश्ता और उनके बेटे के साथ उसका रिश्ता देखने को मिल सकता है.

जानकारी के अनुसार जब तक संदीप रेड्डी वांगा प्रभास के साथ मिलकर स्पिरिट की शूटिंग करेंगे, तब तक वह हर महीने एनिमल पार्क की कहानी का अपडेट प्रणय से लेते रहेंगे. खबरें ये भी हैं कि रणबीर अगले साल ही इस फिल्म पर फोकस कर पाएंगे.

ये भी पढ़े : निर्देशक संदीप ने एनिमल पार्क पर की बात, पहले पार्ट से ज्यादा डार्क होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here