सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल : मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल की 25-08, 25-14 से जीत

0
215

लखनऊ, बढ़ते जोश के साथ आगे बढती सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप में युवा खिलाडी रोज बेहतर प्रदर्शन के साथ द्वितीय राउंड की ओर बढ़ रहे हैं, सभी खिलाडियों में जीत की ललक और बढ़ता उत्साह साफ़ देखने को मिल रहा है।

बढ़ते जोश के साथ आगे बढ़ रही सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप

शुक्रवार को हुए वॉलीबॉल चैंपियनशिप के लीग मुकाबलों में दूसरा मुकाबला नेशनल पब्लिक स्कूल और मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल के बीच खेला गया।

इसमें मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल ने टॉस जीता और दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया। दो सेटों में हुए खेल में मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल ने प्रतिद्वंदी टीम को 25-08 और 25-14 से हराया और अगले चरण में प्रवेश किया।

स्वस्थ और अनुशासित युवा निभाएंगे विकसित भारत के निर्माण में अहम भूमिका : डॉ. राजेश्वर सिंह

तो वहीँ पहला मैच चिरंजीव भारती स्कूल और एपीएस एकेडमी के बीच खेला जाना था लेकिन चिरंजीव भारती स्कूल के समय पर रिपोर्ट न कर पाने के कारण एपीएस एकेडमी को वॉकओवर मिल गया। सभी टीमों को वॉलीबॉल और ट्रॉफी दी गई तथा सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

बता दें कि 16 दिसंबर को विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने इसका भव्य शुभारंभ किया। इस टूर्नामेंट में 28 टीमों ने हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट के फाइनल को जीतने वाली टीम को 25 हजार रुपये और रनरअप टीम को 11 हजार रुपये की धनराशि देकर सम्मानित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : एसकेडी एकेडमी ने सेक्रेड हार्ट स्कूल को दी मात, पायनियर मांटेसरी इंटर स्कूल को वॉकओवर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here