डॉ राजेश्वर सिंह की अनूठी पहल ‘गांव की शान’ में कमलापुर के चार मेधावी सम्मानित

0
167

लखनऊ। सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा जनता की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर चल रहे ‘आपका विधायक, आपके द्वार’ जनसुनवाई शिविर के अंतर्गत रविवार को ग्राम सभा कमलापुर में जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में जनता अपनी समस्याओं को लेकर आईं।

सरोजनीनगर : कमलापुर में लगा 47वां ‘आपका विधायक-आपके द्वार’, सुनीं गई जनता की समस्याएं

इसमें विधायक की टीम द्वारा जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुना गया तथा उनके निस्तारण के लिए त्वरित व प्रभावी कार्रवाई कराए जाने का आश्वासन भी दिया गया। इस दौरान क्षेत्र की जनता से विकास संबंधित कई सुझाव भी प्राप्त किए गये।

‘तारा शक्ति नि:शुल्क रसोई’ से ग्रामीणों ने किया भोजन, यूथ क्लब ने वितरित की स्पोर्ट्स किट

मेधावियों को प्रोत्साहित व सम्मानित करने के लिए डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा चलाई जा रही अनूठी पहल ‘गांव की शान’ के अंतर्गत ग्राम सभा कमलापुर के चार मेधावियों को सम्मानित किया गया। इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 4 मेधावियों मानाली शर्मा (74%), रोशनी वर्मा (70%), मनीष गौतम (63%) और अभिषेक यादव (62%) को साइकिल, घड़ी एवं प्रमाण पत्र दिया गया।

इसके साथ ही युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए ‘कमलापुर यूथ क्लब’ का गठन कर बॉलीबॉल किट प्रदान की गई।

इस दौरान मां तारा सिंह जी की प्रेरणा से शुरू हुई ‘तारा शक्ति नि:शुल्क रसोई’ के माध्यम से लोगों को ताजा व स्वादिष्ट भोजन उपलब्ध कराया गया। इसके अलावा कमलापुर निवासी 75 ​व​र्षीय वृद्धा फूलनदेवी से मिलकर उन्हें श्रीरामरचितमानस की प्रति, अंगवस्त्र व सहायता राशि प्रदान की गई।

ये भी पढ़ें : छोटे बच्चों को डॉ. राजेश्वर सिंह ने दी झूलों की सौगात, पढ़े रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here