सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग : फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में स्टेला मैरिस और सेठ एआर जयपुरिया की इंट्री

0
125

लखनऊ। सरोजनीनगर के युवाओं पर इन दिनों फुटबॉल का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है हुआ है। विधायक डॉ राजेश्वर सिंह द्वारा युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने तथा उन्हें उत्कृष्ट खेल मंच उपलब्ध कराने के लिए शुरू हुई ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ के अंतर्गत चल रही ‘फुटबॉल टूर्नामेंट’ के प्रति युवाओं का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच चुका है।

सरोजनीनगर ‘फुटबॉल टूर्नामेंट’

इस टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ियों ने अपने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन कर साबित कर दिया कि सरोजनीनगर में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है।

फाइनल में जगह बनाने के लिए रविवार को इंटर क्लब की टीमें होंगी आमने-सामने

शनिवार को इस टूर्नामेंट के इंटर स्कूल सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहला मुकाबला स्टेला मैरिस और सैनिक स्कूल के बीच खेला गया जिसे स्टेला मैरिस ने 3-2 से जीता।

कर्नल एसएन मिश्रा और सेठ एआर जयपुरिया के बीच हुए दूसरे मुकाबले में सेठ एआर जयपुरिया ने 3-0 से विजयी हासिल की। इसके साथ ही इंटर स्कूल की स्टेला मैरिस और सेठ एआर जयपुरिया फाइनल में पहुंची। रविवार को इंटर क्लब के सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगें।

बता दें कि फुटबॉल टूर्नामेंट में 2 फॉर्मेट इंटर स्कूल और इंटर क्लब मुकाबलों का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 20 इंटर स्कूल की टीमों और 48 इंटर क्लब की टीमों ने हिस्सा लिया।

निरंतर चले इस टूर्नामेंट में ​इंटर स्कूल और इंटर क्लब की चार-चार टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 31 अक्टूबर को खेला जायेगा जिसमें विजयी टीम के लिए 50,000 रुपये एवं रनरअप टीम के लिए 25,000 रुपये का ईनाम रखा गया है।

ये भी पढ़ें : सरोजनीनगर फुटबॉल लीग में गोमती टाइगर क्लब की शानदार जीत से शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here