सत्यप्रेम की कथा ने वर्ल्डवाइड पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

0
105
फोटो साभार : सोशल मीडिया

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कहानी के साथ-साथ इसके किरदारों को भी दर्शकों ने सराहा है। समीक्षकों से भी फिल्म को भरपूर प्यार मिला है। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म ने अपना कमाल दिखा दिया था। अब जो खबर आ रही है, उससे इस फिल्म के फैन्स खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज आई थी। एक साइट के अनुसार, फिल्म ने भारत में लगभग 70 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री ले ली है।

इसकी कहानी बेरोजगार सत्तू (कार्तिक) और कथा (कियारा) की प्रेम कहानी पर आधारित है। सत्तू को कथा से प्यार हो जाता है, कथा अपने मन में कोई राज रखती है, जिसका पर्दाफाश शादी के बाद होता है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बनी है और उनकी केमिस्ट्री पर दर्शकों ने जमकर प्यार बरसाया है।

कियारा-कार्तिक ने फिल्म को प्यार देने के लिए सोशल मीडिया पर दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। कियारा ने फिल्म का पोस्टर साझा कर लिखा, ‘फिल्म को ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया’, वहीं कार्तिक ने लिखा, ‘100 करोड़ के प्यार के लिए धन्यवाद।’ इस पर एक फैन ने लिखा, ‘सत्तू (कार्तिक) से सत्यप्रेम हो गया है सबको।

कार्तिक-कियारा की पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 266 करोड़ रुपये कमाए थे। कार्तिक के करियर की पहली 100 करोड़ी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और कियारा के करियर की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ थी।

https://www.instagram.com/p/Cui7kWQuXCw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d20bbf2b-0a57-44f8-b23e-44e40714b71e

कियारा की ‘भारत आने नेनु’, ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ ने भी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी, कार्तिक की ‘लुका छिपी’ और ‘पति-पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों ने इस जादुई आंकड़े को छुआ था। कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में दिखेंगे। हंसल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में भी वह मुख्य भूमिका निभाएंगे।

https://www.instagram.com/p/Cui8OjFIYX0/?img_index=1

इसके जरिए कार्तिक अपने करियर में पहली बार पायलट की भूमिका निभाने वाले हैं। कार्तिक फिल्म ‘आशिकी 3’ में भी नजर आएंगे। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ भी उनके खाते से जुड़ी है। दूसरी ओर कियारा को राम चरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में देखा जाएगा। वह करीना कपूर खान के साथ भी एक फिल्म करने को लेकर चर्चा में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here