एसबीआई कप लखनऊ मीडिया प्रीमियर लीग की शुरुआत 1 फरवरी से

0
129

लखनऊ। पिछली विजेता दैनिक जागरण की तृतीय एसबीआई कप लखनऊ मीडिया प्रीमियर लीग (एलएमपीएल)-2024 के उद्घाटन मैच में आगामी 1 फरवरी को डीडी-एआईआर इलेवन से टक्कर होगी।

लखनऊ स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन (एलएसजेए) के तत्वाधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित इस लीग का पहला मैच सुबह 9 बजे से खेला जाएगा। इसके बाद दिन के दूसरे मैच में इसी स्टेडियम पर मान्यता प्राप्त पत्रकार एकादश और अमर उजाला के बीच मैच दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन 2 फरवरी को पहले मैच में पिछली उपविजेता टाइम्स ऑफ इंडिया बनाम पूर्व चैंपियन हिंदुस्तान टाइम्स के बीच सुबह 9.00 बजे से और दूसरे मैच में मेजबान एलएसजेए इलेवन बनाम इलेक्ट्रानिक मीडिया इलेवन के बीच दोपहर 12.30 बजे से मैच होगा।

एलएसजेए के सचिव एसएम अरशद ने बताया कि 10 दिवसीय लीग का टाई-ड्रा समारोह आज सभी प्रतिभागी आठ टीमों के कप्तानों, प्रबंधकों और प्रतिनिधियों की उपस्थिति में निकाला गया। उन्होंने कहा कि लीग के सभी मैच रंगीन ड्रेस में सफेद गेंद से खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें : दैनिक जागरण ने शानदार प्रदर्शन से जीती एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग की ट्रॉफी

इसके लिए प्रतिभागी आठ टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। पूल ए में दैनिक जागरण, डीडी- एआईआर इलेवन, मान्यता प्राप्त पत्रकार एकादश और अमर उजाला को जगह मिली है।

पूल बी में टाइम्स ऑफ इंडिया, हिंदुस्तान टाइम्स, एलएसजेए इलेवन और इलेक्ट्रानिक मीडिया इलेवन को स्थान मिला है। दोनों पूल से शीर्ष दो टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी, जो 8 फरवरी को खेला जाएगा, जबकि फाइनल मुकाबला 10 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here