द्वितीय अधीर दुबे टी-20 : खानदान-ए-अवध क्लब प्लेट ग्रुप के फाइनल में

0
94

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच इस्लाम (61) व आजमी (64) के अर्धशतकों से खानदान-ए-अवध क्लब ने द्वितीय अधीर दुबे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में प्लेट ग्रुप के पहले सेमीफाइनल में सीवीसीएल को 20 रन से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई।

रास बिहारी तिवारी स्टेडियम पर रविवार को खेले गए मुकाबले में खानदान-ए-अवध क्लब ने ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 179 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज आजमी ने 46 गेंदों पर 9 चौके व एक छक्के से 64 रन की तूफानी पारी खेली।

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज इस्लाम ने 51 गेंदों पर सात चौके व एक छक्के की मदद से 61 रन की जिम्मेदारी भरी पारी खेली। सीवीसीएल से चरणजीत सिंह ने दो विकेट की जबकि एसके पांडे ने एक विकेट की सफलता हासिल की।

ये भी पढ़ें : द्वितीय अधीर दुबे टी-20 क्रिकेट : ट्रिपल सेवन क्लब एलीट ग्रुप के फाइनल में

जवाब में सीवीसीएल की पूरी टीम निर्धारित ओवर में छह विकेट पर 159 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 20 रन दूर रह गई। टीम से सिद्धार्थ भूटानी (45) और डॉ. रोहित भदौरिया (41) ने उम्दा पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

इसके अलावा संजय गिरी ने 26 और संजय गुप्ता ने 18 रन का योगदान दिया। खानदान-ए अवध-क्लब से शाहिद, अभिषेक पांडे, शिशु ओम दीक्षित, साबिर, शाहजेब रिज़वी को एक-एक विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार खानदान-ए-अवध क्लब के इस्लाम को प्रदान कर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here