द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : अन्नपूर्णा क्लब ने सोनी क्लब को नौ विकेट से हराया

0
181

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच चंदन मलिक (दो विकेट, नाबाद 36 रन) के ऑलराउंड खेल की बदौलत अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब ने द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के एकतरफा मुकाबले में सोनी क्रिकेट क्लब के खिलाफ नौ विकेट से जीत दर्ज की।

गियर क्रिकेट ग्राउंड पर सोनी क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.3 ओवर में 125 रन के मामूली स्कोर पर ढेर हो गई। टीम से आकाश भारती ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए। जाय एस यादव ने 21, विवेक कुमार ने 14 व सौरव सिंह ने 12 रन का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें : द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : रोमांचक मुकाबले में सोनी क्रिकेट क्लब की जीत

अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब से हर्षित शुक्ल ने तीन विकेट हासिल किए जबकि चंदन मलिक को दो विकेट मिले। जवाब में अन्नपूर्णा क्रिकेट क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.4 ओवर में एक विकेट पर 127 रन बनाकर नौ विकेट से जीत अपने नाम कर ली। सलामी बल्लेबाज चंदन मलिक (नाबाद 36) व अभिषेक टी (19) ने पारी की शुरुआत की।

चंदन मलिक ने जिम्मेदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंद पर 3 चौके और दो छक्के से नाबाद 36 रन बनाए। उनका साथ देते हुए अक्षय श्रीवास्तव ने 36 गेंदों पर 11 चौके व एक छक्के से नाबाद 59 की अर्धशतकीय पारी खेली। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here