द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : सीएसडी सहारा क्रिकेट अकादमी बीकेटी की बड़ी जीत

0
149

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अभिषेक गौर ( 3 विकेट) की अगुवाई में धारदार गेंदबाजी के सहारे सीएसडी सहारा क्रिकेट अकादमी बीकेटी ने द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में फॉरेंसिस क्रिकेट क्लब को 119 रन से पराजित करते हुए पूरे अंक जुटाए।

गियर क्रिकेट ग्राउंड पर सीएसडी सहारा क्रिकेट अकादमी बीकेटी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट पर 275 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

फॉरेंसिस क्रिकेट क्लब को 119 रन से किया पराजित

सलामी बल्लेबाज हर्ष सिंह ने 25 गेंदों पर दो चौके व छह छक्के से 55 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि अंकित यादव ने 37 रन का योगदान किया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की। इसके बाद मोहम्मद अरमान ने 59 गेंद पर छह चौके से 49 अहम रन बनाए।

वहीं करण शुक्ला व अंशुमान सिंह ने 28-28 रन का योगदान दिया जबकि प्रतीक राय ने 16 रन बनाए। फॉरेंसिस क्रिकेट क्लब से आनंद श्रीवास्तव ने 50 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। विकास प्रधान और नैमिश मिश्रा को दो-दो विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट : द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब की जीत में राहुल गोंड के पांच विकेट

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी फॉरेंसिस क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 156 रन ही बना सकी और जीत से 119 रन दूर रह गयी। आनंद श्रीवास्तव व स्वप्निल सोनकर ने 31-31 रन, ऋषिराज सिंह ने 28 व अभय शर्मा ने 21 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

सीएसडी सहारा क्रिकेट अकादमी बीकेटी से अभिषेक गौर ने 7 ओवर में दो मेडन के साथ 27 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। आशुतोष वर्मा, गोविंद वर्मा, करन सिंह, हर्ष सिंह व करन शुक्ला को एक-एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here