द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब की 7 विकेट से जीत

0
167

लखनऊ। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब ने द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में ईगल क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से पराजित किया। गियर क्रिकेट ग्राउंड पर निर्धारित 32 ओवर के मैच में ईगल क्रिकेट क्लब की टीम 31.1 ओवर में सिर्फ 66 रन के स्कोर पर ढेर हो गई।

टीम से नितिन ने सबसे ज्यादा 12 रन बनाए जबकि अन्य बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं दिखा सके। आलम ये रहा कि 10 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर सके। यश पटेल ने 9 रन बनाए जबकि अनुराग, शोभित, अखिलेश ने क्रमश: 8-8 रन जोड़े।

द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब की तरफ से शिवांश त्रिपाठी, ऋषि कनौजिया व अर्पित कुमार ने दो-दो विकेट हासिल किए। प्रभाकर और श्यामबाबू को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : द्वितीय तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट : गियर क्लब ने ट्रंप स्टारलेट्स को 4 विकेट से हराया

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब ने 11.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 68 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज प्रभाकर कुमार 9 रन ही बना सके। उनके जोड़ीदार राज शुक्ला ने 19 रन बनाकर पारी को आगे बढ़ाया।

इसके बाद श्यामबाबू निषाद ने नाबाद 15 और अदवित्य शुक्ला ने नाबाद 11 रन बनाकर टीम की झोली में जीत डाल दी। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब के श्यामबाबू निषाद को प्रदान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here