सिक्योरिटी हंटर्स व मैकेनिकल मावरिक्स फाइनल में

0
38

लखनऊ। सिक्योरिटी हंटर्स व मैकेनिकल मावरिक्स ने एनईआर लखनऊ द्वारा आयोजित स्वच्छता स्पोर्ट्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जीत के साथ फाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में एनईआर स्टेडियम, ऐशबाग पर खेले जा रहे टूर्नामेंट के बारे में सीनियर डीपीओ व क्रीड़ा अधिकारी राहुल यादव ने जानकारी दी कि पहले सेमीफाइनल में सिक्योरिटी हंटर्स ने कामर्शियल चैलेंजर्स को 5-0 से शिकस्त दी।

स्वच्छता स्पोर्ट्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट

सिक्योरिटी हंटर्स के खिलाड़ियों ने शुरू से ही आक्रामकता का परिचय दिया और मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली। सिक्योरिटी हंटर्स से मनोज कुमार सिंह ने आठवें व सुदर्शन सिंह ने 13वें मिनट में गोल दागकर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई।

फिर प्रवीण मिश्रा ने 18वें, दिवाकर मिश्रा ने 19वें व नीरज सिंह ने 25वें मिनट में गोल कर टीम को 5-0 से बढ़त दिलाई। दूसरी ओर कामर्शियल चैलेंजर्स की टीम काफी कवायद के बावजूद गोल नहीं दाग सकी।

ये भी पढ़ें : यूपी में सुपरकोच के ‘द गेम चेंजर’ प्रोजेक्ट के होंगे ये फायदे

दूसरे सेमीफाइनल में मैकेनिकल मावरिक्स ने ऑपरेटिंग एवेंजर्स को 2-0 से हराया। जीत में शिवम दीक्षित ने शानदार फुटवर्क दिखाते हुए सातवें व 39वें मिनट में लगातार गोल दागे।

आज मैच के दौरान सत्येंद्र यादव डिप्टी सी, अंतर्राष्ट्रीय तैराकी खिलाड़ी उमेश प्रसाद, राष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी आरएन गर्ग ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। इस लीग का फाइनल दो अक्टूबर को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here