सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल : एसकेडी एकेडमी वृंदावन की पीबीएसएन इंटर कॉलेज से होगी खिताबी टक्कर

0
312

लखनऊ। सरोजनीनगर में इस समय वॉलीबॉल का खुमार छाया हुआ है। सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह के द्वारा निरंतर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित व सम्मानित करने के लिए चलाई जा रही ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ के चौथे चरण में खेले जा रहे ‘इंटर कॉलेज बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप’ अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है।

 

युवाओं का जोश और उत्साह चरम पर है। शनिवार को चैंपियनशिप का सेमीफाइनल खेला गया। फाइनल में पहुंचने के लिए सेमीफाइनल में दो मैच खेले गए जिसमें सभी टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

इंटर कॉलेज बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले

शनिवार को चैंपियनशिप का पहला सेमीफाइनल मैच एसकेडी एकेडमी वृन्दावन बनाम स्टेला मैरिस स्कूल के बीच हुआ। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे को कांटे की टक्कर दी। दो सेटों में हुए मैच को एसकेडी एकेडमी वृंदावन ने 25-18 व 25-19 से जीता और पहली फाइनलिस्ट बनी।

दूसरा सेमीफाइनल मैच एसकेडी एकेडमी द्वितीय और पीबीएसएन इंटर कॉलेज के बीच हुआ। पीबीएसएन इंटर कॉलेज ने 25-14 व 25-18 से मैच जीता और दूसरे फाइनलिस्ट बनी। मैच के उपरांत दोनों टीमों को ट्रॉफी व वॉलीबॉल तथा सभी खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ से युवा खिलाड़ियों को मिल रही नई पहचान

अब ‘इंटर कॉलेज बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप’ का फाइनल मैच एसकेडी एकेडमी वृंदावन और पीबीएसएन इंटर कॉलेज के बीच खेला जाएगा। फाइनल मैच की तिथि की जल्द ही घोषणा की जाएगी। बता दें कि इस टूर्नामेंट में 28 टीमों ने हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट के फाइनल को जीतने वाली टीम को 25 हजार रुपये और रनरअप टीम को 11 हजार रुपये की धनराशि देकर सम्मानित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : मां श्री विंध्यवासिनी इंटर कॉलेज और स्टेला मैरिस स्कूल सेमीफाइनल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here