बनेगा दे दे प्यार दे का सीक्वल, फिर लौटेगी अजय व रकुल की जोड़ी

0
189
साभार : गूगल

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे दर्शकों को काफी पसंद आई थी। यह फिल्म 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय और रकुल की केमस्ट्री काफी पसंद की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि मेकर्स ने दे दे प्यार दे 2 की प्लानिंग शुरू कर दी है। मेकर्स इस फिल्म में पुरानी टीम के किरदारों को एक बार फिर लाने के प्रयास में है। फिल्म की शूटिंग की डेट के बारे में एक अपडेट आया है।

साभार : गूगल

एक रिपोर्ट की माने तो मेकर्स दे दे प्यार दे के सीक्वल की कास्ट लगभग फाइनल कर ली है। इस फिल्म की शूटिंग भी मेकर्स मई के अंत में या जून की शुरुआत में शुरू करेंगे।

अजय और रकुल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाने आ रही है। दे दे प्यार दे को अकिव अली ने डायरेक्ट किया था। इस बार निर्देशन की जिम्मेदारी लव रंजन को मिल सकती है। अभी तक किसी ने ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

अजय देवगन इन दिनों फिल्म शैतान के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और ज्योतिका नजर आएंगी। विकास बहल ने डायरेक्शन किया है। इसके साथ ही उनके पास औरों में कहां दम था और रेड 2 भी है।

ये भी पढ़े : आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धाड़ करते दिखे सिद्धार्थ, देखें योद्धा का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here