पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से शाहरुख खान का सम्मान

0
71
@SRKUniverse

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान स्विटजरलैंड में आयोजित हो रहे 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे। यहां उन्हें पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

शाहरुख ने माइक पर फिल्म फेस्टिवल में मौजूद हर शख्स का अभिवादन किया और कार्ड में पढ़ते हुए इटालियन भाषा बोलने की कोशिश की। शाहरुख ठीक से नहीं बोल सके, जिसे देखकर हर कोई हंस पड़ा।

उन्होंने लोकार्नो के मौसम पर बात करते हुए कहा, ये खूबसूरत, कल्चरल, आर्टिस्टिक और हॉट सिटी है। कई सारे लोग एक स्क्वायर में एक साथ जमा हुए हैं, बहुत गर्मी है, ये भारत की तरह महसूस हो रहा है।

दर्शकों में बैठी शाहरुख की एक फीमेल फैन ने तेज चिल्लाते हुए उन्हें आई लव यू कहा, जिसके बाद शाहरुख ने भी आई लव यू कहकर जवाब दिया। उन्होंने कहा, सारे रोमांटिक इंटरव्यूज इवेंट के बाद होंगे, लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में हमें इंटेलैक्चुअल साउंड करना होगा।

शाहरुख ने खाने की तारीफ करते हुए कहा कि वो अपनी इटालियन भाषा के साथ कुकिंग भी इंप्रूव कर रहे हैं, यहां उन्होंने पास्ता और पिज्जा बनाना सीखा है। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख की 2002 में रिलीज हुई फिल्म देवदास की स्क्रीनिंग रखी गई थी।

ये भी पढ़े : स्त्री 2 का खूबसूरत गाना आउट, दिखी वरुण व श्रद्धा की रोमांटिक केमिस्ट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here