फिल्म जवान से शाहरुख का नया पोस्टर आउट, धाकड़ अवतार में दिखे एक्टर

0
316
फोटो साभार : शाहरुख खान आधिकारिक ट्विटर

हाल ही में फिल्म जवान का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ रिलीज हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। निर्माताओं ने ‘जवान’ पहला पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें शाहरुख हाथ में बंदूक लिए धांसू अवतार में दिखाई दे रहे है। ये फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

4 वर्ष बाद शाहरुख ने ‘पठान’ से कमबैक करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। इसी वजह से दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें ‘डंकी’ का नाम है। इसमें शाहरुख आर्मी ऑफिसर के रोल में होंगे।

‘डंकी’ का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे है। इसमें शाहरुख के साथ पहली बार तापसी पन्नू दिखाई देगी। इसके अलावा शाहरुख ‘टाइगर 3’ और ‘टाइगर वर्सेज पठान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

शाहरुख ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ‘जवान’ का नया पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मैं अच्छा हूं या बुरा हूं… पता लगाने के लिए 30 दिन। तैयार रहें। जवान दुनिया भर में 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

‘जवान’ का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है। इसमें शाहरुख के साथ नयनतारा दिखाई देगी। फिल्म में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

ये भी पढ़े : जवान से विजय सेतुपति का लुक आउट, पोस्टर में काफी इंटेंस दिखे एक्टर

ये भी पढ़े : रिलीज हुआ ‘जिंदा बंदा’ गाना, जबरदस्त डांस अवतार में दिखे शाहरुख

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here