इस कैप्शन के साथ शाहरुख ने साझा किए डंकी के दो नए पोस्टर

0
189
@iamsrk

शाहरुख के भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैन फॉलोइंग है। उनके चार्म, एक्टिंग, स्वैग और हाजिर जवाबी के फैन्स दीवाने हैं… किंग खान, बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में मात खाते दिखते थे।

2023 में उन्होंने ये भी पूरा कर दिया है। पठान और जवान ने धमाकेदार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने का काम किया है। इन दोनों फिल्मों के बाद अब 2023 की उनकी तीसरी फिल्म डंकी है।

डंकी का प्रमोशन शुरू हो गया है और इस बीच शाहरुख ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में डंकी एक्टर्स की फोटोज साझा करते हुए उल्लू का पठ्ठा कहा है, जिस में वो खुद भी नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने दो फोटो साझा की हैं। इन दोनों फोटोज में शाहरुख के साथ ही डंकी के बाकी एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं। ये दोनों ही सीन्स ड्रॉप वन वीडियो में भी देखे गए थे।

एक में जहां सभी रेगिस्तान में दिख रहे हैं, दूसरे में बढ़िया एक दम तैयार होकर कहीं जाते या कहीं से आते नजर आ रहे हैं। फोटोज को साझा करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, ‘हम बिलकुल उस ही तरह दिख रहे हैं जैसे राजू सर ने अपने उल्लू के पठ्ठों को इमेजिन किया था। इनके बारे में बहुत कुछ शेयर करना अभी बाकी है।

याद दिला दें कि शाहरुख के जन्मदिन पर डंकी का पहला ‘ड्रॉप वन’ वीडियो साझा किया गया और कहा जा रहा है कि ऐसे 6 वीडियोज शेयर किए जाएंगे। डंकी, 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने डंकी को लिखा है और निर्देशन राजकुमार हिरानी का है। फिल्म में शाहरुख के साथ ही तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विकी कौशल भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

ये भी पढ़े : शाहरुख की डंकी प्यार व दोस्ती की कहानी, फिल्म का ड्रॉप 1 आया सामने

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here