इंसेनिटी डा सेज की जीत में शैलेंद्र का आतिशी अर्धशतक

0
204

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच शैलेंद्र सिंह (80) के अर्धशतक से इंसेनिटी डा सेज क्लब ने श्रीपाल सिंह स्मारक तृतीय बंसल स्पोर्ट्स ट्राफी वेटरन क्रिकेट प्रतियोगिता के रविवार को हुए मैच में केएन इंफ्रा को 18 रन से हराया।  दूसरी ओर एक अन्य मैच में वैलिएंट क्रिकेट क्लब ने अवध स्ट्राइकर्स क्लब को 35 रन से पराजित किया।

श्रीपाल सिंह स्मारक तृतीय बंसल स्पोर्ट्स ट्राफी वेटरन क्रिकेट प्रतियोगिता

डीएवी कॉलेज मैदान पर इंसेनिटी डा सेज क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन का स्कोर बनाया। सलामी बल्लेबाज शैलेंद्र सिंह (80 रन, 51 गेंद, 6 चौके, 4 छक्के) ने आतिशी अर्धशतक जड़ा। रूद्र प्रताप सिंह ने 30 गेंदों पर 2 चौके व दो छक्के से 43 रन की पारी खेली।

मैन ऑफ द मैच शैलेंद्र सिंह
मैन ऑफ द मैच शैलेंद्र सिंह

केएन इंफ्रा क्लब से जितेंद्र पटेल ने तीन विकेट और शिव ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में केएन इंफ्रा क्लब निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 135 रन ही बना सका। जितेंद्र पटेल (नाबाद 41) ने सर्वाधिक रन बनाए। उसके बाद शांतनु (30) और रवि गुप्ता (25) ही टिक कर खेल सके। इंसेनिटी डा सेज से संजय व रमेश रावत ने दो-दो विकेट हासिल किए।

वैलिएंट क्लब की 35 रन से जीत
मैन आफ द मैच अमिताभ पाठक
मैन आफ द मैच अमिताभ पाठक

डीएवी कॉलेज मैदान पर ही एक अन्य मैच में वैलिएंट क्लब ने  अवध स्ट्राइकर्स को 35 रन से मात दी। वैलिएंट क्लब ने सात विकेट पर 143 रन बनाए। अमिताभ पाठक (25), शिशिर पाण्डेय (22) के बाद वैभव कुमार व कपिल शर्मा (17-17) ही टिक कर खेल सके। अवध स्ट्राइकर्स से प्रथमेश को तीन व आनंद सिंह को दो विकेट मिले।

ये भी पढ़े : वैलिएंट क्लब की जीत में रोहित व अमिताभ चमके

जवाब में अवध स्ट्राइकर्स 18.4 ओवर में 108 रन ही बना सका। आशुतोष श्रीवास्तव ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। वैलिएंट क्लब से राजेश दुबे व अनीश ओबेराय को दो-दो विकेट मिले। मैन आफ द मैच वैलिएंट क्लब के अमिताभ पाठक चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here